logo-image

मुस्लिम महिला ने महामृत्युंजय मंत्र लिख कर लोगों को दी शिवरात्रि की शुभकामना, तो हुआ कुछ ऐसा

निगहत अब्बास महाशिवरात्री के पर्व पर अपने ट्विटर अकाउंट पर लोगों को शुभकामना दी. निगहत अब्बास ने महामृत्युंजय मंत्र लिखकर लोगों को महाशिवरात्रि की बधाई दी.

Updated on: 21 Feb 2020, 03:35 PM

नई दिल्ली:

पूरा देश आज महाशिवरात्रि का त्योहार मना रहा है. लोग शिवालयों में जाकर भोले बाबा की पूजा अर्चना करते हैं. बाबा भोले की नजर में जहां सब एक है वैसे ही हिंदू, मुस्लिम सब शिव को मानते हैं. लेकिन कुछ लोग सद्भाव को बिगाड़ने की फिराक में रहते हैं. निगहत अब्बास महाशिवरात्रि के पर्व पर अपने ट्विटर अकाउंट पर लोगों को शुभकामना दी. निगहत अब्बास ने महामृत्युंजय मंत्र लिखकर लोगों को महाशिवरात्रि की बधाई दी.

निगहत अब्बास के इस ट्वीट पर लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया. कुछ लोगों ने तो उनसे पूछ लिया कि आपको डर नहीं लगता है?

एक यूजर्स ने लिखा, 'फटवा जारी कर दिया जाएगा निचट अब्बास जी!'

वहीं एक महाशय जी ने लिखा, 'खुलकर भगवाधारी बन जाओ और आग में जलने के लिए तैयार रहो.'

वहीं कुछ यूजर्स ने निगहत अब्बास की सराहना भी की. देखें कुछ ट्वीट जिसमें लोगों ने उनकी तारीफ की.

इसे भी पढ़ें:राम मंदिर के मॉडल में हो सकता है बदलाव, एक मंजिल और जोड़ने का प्रस्ताव

निगहत अब्बास बीजेपी की प्रवक्ता हैं. वो टीवी डिबेट शो में हिंदू-मुस्लिम पर बेबाक राय रखती हैं. जिसकी वजह से वो इस्लामिक कट्टरपंथियों की निगाहों में आए दिन चुभती रहती हैं.

हाल में बीजेपी प्रवक्ता बनाया गया है निगहत को

बता दें कि निगहत अब्बास मयूर विहार में रहती हैं और एक एनजीओ को चलाती हैं. उनका बीजेपी से कोई पुराना नाता नहीं है. 30 जनवरी 2020 को निगहत को बीजेपी का प्रवक्ता बनाया गया है. उन्होंने अपने फेसबुक प्रोफाइल में उन्होंने खुद को बीजेपी के पॉलिसी ऐंड रिसर्च डिपार्टमेंट की डिस्ट्रिक्ट को-ऑर्डिनेटर बताया है.