BREAKING NEWS
  • हरियाणा सरकार करवाना चाहती है राम रहीम-हनीप्रीत मुलाकात, जानिए क्या है वजह- Read More »

प्रीति जिंटा के एक्स ब्वॉयफ्रेंड नेस वाडिया को मादक पदार्थ रखने पर दो साल की जेल

News State Bureau  |   Updated On : April 30, 2019 01:06:39 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली.:  

वाडिया समूह के सर्वेसर्वा और देश के प्रमुख उद्योगपतियों में से एक नेस वाडिया को मादक पदार्थ रखने के आरोप में जापान में दो साल की जेल की सजा सुनाई गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मार्च में नेस के पास जापान में 25 ग्राम भांग बरामद हुई थी. इसी मामले में उन्हें सजा सुनाई गई है. जापान में नेस को मार्च में गिरफ्तार किया गया था. नेस पाकिस्तान के संस्थापक मोहम्मद अली जिन्ना के पड़नाती भी हैं. उनकी मां मौरीन वाडिया हैं, जो ग्लैडरैग्स सुपर मॉडल प्रतियोगिता कराती हैं.

यह भी पढ़ेंः सिद्धू ने रैली में बुजुर्ग से कहा 'पप्पी' ले लो, वीडियो हुआ वायरल

नेस वाडिया नुस्ली वाडिया के बेटे हैं, जिनके साम्राज्य को रिलायंस समूह के संस्थापक धीरूबाई अंबानी ने कड़ी चुनौती पेश की थी. फिलहाल नेस नुस्ली वाडिया औद्योगिक घराने के कर्ताधर्ता हैं. फाइनेंशियन टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक नेस वाडिया को मार्च में जापान के होकाइडो द्वीप के न्यू चीटोज एयरपोर्ट पर 25 ग्राम भांग के साथ गिरफ्तार किया गया था. पूछताछ में नेस ने कबूल किया था कि उन्होंने अपने निजी प्रयोग के लिए भांग रखी थी.

यह भी पढ़ेंः साध्वी प्रज्ञा के बाद सुमित्रा महाजन ने हेमंत करके पर दिया आपत्तिजनक बयान

गौरतलब है कि इससे पहले 2014 में नेस वाडिया पर हिंदी फिल्मों की अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने उत्पीड़न का आरोप लगाया था. हालांकि बाद में प्रीति जिंटा ने अपने आरोप वापस ले लिए थे. वाडिया अपनी पूर्व-प्रेमिका, अभिनेत्री प्रीति जिंटा के साथ, इंडियन प्रीमियर लीग क्रिकेट टीम किंग्स XI पंजाब के सह-मालिक हैं. उनके रिश्ते ने भारतीय मीडिया में उल्लेखनीय रूप से ध्यान आकर्षित किया था. गौरतलब है कि वाडिया घराने के स्वामित्व में बांबे डाइंग, ब्रिटेनिया बिस्कुट, बांबे बर्मन ट्रेडिंग समेत गो एयर भी आती है. समूह की कुल संपत्ति 13.1 बिलियन डॉलर आंकी गई है.

First Published: Apr 30, 2019 12:42:23 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो