BREAKING NEWS
  • हर दिन 1237 हादसे, हर घंटे 17 मौत, इस मौसम में सबसे ज्‍यादा Accidents- Read More »
  • देखिये खोजखबर न्यूज नेशन पर दीपक चौरसिया के साथ
  • JNU छात्रसंघ चुनाव में लेफ्ट ने लहराया परचम, आइशी घोष बनीं प्रिसिंडेट- Read More »

बीजेपी विधायक ने की महिला NCP नेता की लात-घूंसों से पिटाई, Video Viral

NEWS STATE BUREAU  |   Updated On : June 03, 2019 12:04:21 PM
नरोदा से एनसीपी नेता नीतू तेजवानी

नरोदा से एनसीपी नेता नीतू तेजवानी

नई दिल्ली:  

गुजरात में सत्ताधारी दल बीजेपी के विधायक का महिला को लात मारते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसको लेकर महिलाओं एवं आम लोगों में खासी नाराजगी दिख रही है. अहमदाबाद में नरोडा विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के विधायक बलराम खूबचंद थावानी ने पानी की समस्या को लेकर विरोध कर रही नरोदा से एनसीपी नेता नीतू तेजवानी की लात-घूसों से पिटाई कर दी. इस घटना से स्थानीय लोगों में विधायक के खिलाफ विरोध की लहर है. जानकारी के अनुसार यहां नरोडा क्षेत्र में पेयजल की समस्या है. स्थानीय स्तर पर इसकी जानकारी देने के बाद भी समस्या का निराकरण न होने पर 35-40 महिलाओं और 15-20 पुरूषों के एक दल ने इस समस्या को बीजेपी विधायक बलराम खूबचंद थावानी तक पहुंचाने के लिए उनके कार्यालय पहुंचा.

यह भी पढ़ें- अपने मंत्रालय का पदभार संभालने साइकिल से पहुंचे मोदी सरकार के ये मंत्री

बीजेपी विधायक ने मानी गलती

इस पूरे मामले पर बलराम थवानी ने माफी मागते हुए कहा, मैं भावनाओं में बह गया, मैं गलती स्वीकार करता हूं, यह जानबूझकर नहीं था. मैं पिछले 22 सालों से राजनीति में हूं, ऐसी बात पहले कभी नहीं हुई. मैं उनसे सॉरी कहूंगा.

वहीं नरोदा से एनसीपी नेता नीतू तेजवानी ने बताया कि वह एक स्थानीय मुद्दे पर बीजेपी विधायक बलराम थवानी से मिलने गई थीं, लेकिन बात सुनने से पहले ही उन्होंने मेरी पिटाई कर दी, जब वह नीचे गिर गई तो लात मारना शुरू कर दिया. उसके बाद उन लोगों ने नीतू तेजवानी के पति के साथ भी मारपीट की. नीतू ने कहा कि मैं मोदी जी से पूछती हूं कि बीजेपी के शासन में महिलाएं कैसे सुरक्षित हैं?

First Published: Jun 03, 2019 12:04:11 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो