logo-image

नेशनल कार रेसिंग चैम्पियन अश्विन सुंदर की सड़क दुर्घटना में पत्नी समेत मौत

पूर्व राष्ट्रीय रेसिंग चैम्पियन अश्विन सुंदर और उनकी पत्नी निवेदिता की शनिवार तड़के सड़क हादसे में मौत हो गई। अश्विन सुंदर की बीएमडब्ल्यू कार पेड़ से टकरा गयी, जिससे कार में आग लग गई।

Updated on: 18 Mar 2017, 01:12 PM

नई दिल्ली:

पूर्व राष्ट्रीय कार रेसिंग चैम्पियन अश्विन सुंदर और उनकी पत्नी निवेदिता की शनिवार तड़के सड़क हादसे में मौत हो गई। अश्विन सुंदर की बीएमडब्ल्यू कार पेड़ से टकरा गयी, जिससे कार में आग लग गई।

अश्विन खुद कार चला रहे थे। कार की स्पीड अधिक होने के कारण कार का संतुलन खो देने से यह हादसा हुआ।
पुलिस के मुताबिक, हादसा तड़के करीब 3:30 बजे चेन्नई के पाट्टिनमपक्कम में हुआ। सुंदर और उसकी पत्नी कार के अंदर फंस गए थे क्योंकि कार दीवार और पेड़ के बीच में फंस गई थी। वे दरवाजे खोल नहीं सके थे। इससे कार में आग लग गई और दोनों लोगो की जलकर मौके पर ही मौत हो गयी।

इसे भी पढ़े: आगरा कैंट रेलवे स्टेशन के पास दो धमाके, रेलवे सुरक्षा बल घटनास्थल पर पहुंची

करीब से गुजर रहे लोगों ने जलती कार को देखकर पुलिस को सूचित किया। मायलापुर से फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंचीं। यह टीम आग बुझाने के लिए आधे घंटे तक जूझती रही। इसके बाद ट्रैफिक पुलिस की टीम ने शीशे तोड़कर कार के दरवाजे खोले और अश्विन और निवेदिता की बॉडी बाहर निकाली। शवों को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी रॉयलपेथ हॉस्पिटल भेजा गया।

दोनों की बॉडी इतनी बुरी तरह जल चुकी थी कि पुलिस उनकी शिनाख्त नहीं कर पाई। कार के रजिस्ट्रेशन नंबर की जांच के बाद यह पता लगा कि यह बीएमडब्ल्यू अश्विन की है।