logo-image

नगालैंड: नशे में चूर महिला ने थाने में किया हंगामा, पुलिसवालों को काटने की कर रही थी कोशिश

वीडियो में दिख रहा है कि महिला को बंजारा हिल्स थाने में काबू में करते समय वह एक पुलिसकर्मी को ‘‘काटने’’ की कोशिश कर रही है और अन्य लोगों से झगड़ा कर रही है

Updated on: 17 Nov 2019, 10:02 PM

हैदराबाद:

नगालैंड की ‘‘नशे में चूर’’ एक महिला का एक पुलिसकर्मी को दांत से काटने की कोशिश करने वाला वीडियो वायरल हो गया है. पुलिस को शिकायत मिली थी कि महिला ने ठीक तरीके से कपड़े नहीं पहने हुए, वह नशे में चूर है और उसने यहां आम जनता के बीच हंगामा किया. इसके बाद महिला पुलिसकर्मी उसे पकड़ने आयी थी. शनिवार रात को हुई इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो में दिख रहा है कि महिला को बंजारा हिल्स थाने में काबू में करते समय वह एक पुलिसकर्मी को ‘‘काटने’’ की कोशिश कर रही है और अन्य लोगों से झगड़ा कर रही है.

वीडियो में 30 वर्ष की आयु के आसपास की महिला को पुलिसकर्मियों को कथित तौर पर धमकाते हुए सुना जा सकता है. पुलिस ने बताया कि महिला ने दावा किया कि वह शहर में एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करती है. हालांकि उसने इस संबंध में कोई दस्तावेज नहीं दिखाया. जहीरा नगर के निवासियों ने पुलिस को सूचना दी थी कि शराब पीकर, कम कपड़े पहने हुए एक महिला इलाके में हंगामा कर रही है जिसके बाद उसे थाने लाया गया था. वह थाने में काफी उत्तेजित हो गयी और उसने पुलिसकर्मियों से झगड़ा किया. पुलिस ने बताया कि आईपीसी की धारा 353 के तहत उसके खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है.