BREAKING NEWS
  • आरटीआई (RTI) ने खोली रेलवे (Railway) की पोल, जानें कितनी एक्‍सप्रेस (express) और पैसेंजर ट्रेनें (Passenger Trains) रहीं लेट- Read More »
  • इस राज्य में अब नहीं मिलेगा गुटखा और पान मसाला! सरकार ने लगाया प्रतिबंध- Read More »
  • पहलू खान मॉब लिंचिंग मामले में सरकार ने हाईकोर्ट में की अपील, सियासत गरमाई - Read More »

मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांडः तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार से पूछे सवाल, क्या आप में संवेदनशीलता नहीं बची है

News State Bureau  |   Updated On : August 20, 2018 05:25:55 PM
बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव (फोटो-IANS)

बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव (फोटो-IANS) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के विधायक और बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड को लेकर फिर सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है। तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि आपके कुछ मंत्री और नजदीकी लोगों ने अनाथ बच्चियों के साथ दुष्कर्म किया और करवाया ऐसा सुनकर आप असहज नहीं होते हैं। आप दोषी मंत्रियों को हटा क्यों नहीं देते हैं। क्या सभी काम विपक्ष के कहने पर ही करेंगे।

ट्वीट कर तेजस्वी ने कहा, 'नीतीश जी, आपके कुछ मंत्रियों,नज़दीकियों और अधिकारियों ने जिस प्रकार अनाथ बच्चियों के साथ संस्थागत दुष्कर्म किया और करवाया क्या यह जानकर आप असहज अनुभव नहीं करते? क्या आपमें इतनी भी संवेदनशीलता नहीं बची कि आप उन गुनाहगारों को बचाने वाले दोषी अधिकारियों और मंत्रियो बर्खास्त कर सके?'

बता दें कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड मामले में मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के साथ बिहार सरकार के मंत्री मंजू वर्मा के पति का नाम भी जुड़ा था। नाम सामने आने के बाद राजनीतिक तौर पर आरजेडी ने काफी बवाल मचाया था जिसके बाद उन्हें मंत्री पद से हटा दिया गया था।

भारी राजनीतिक विरोध के बाद राज्य सरकार ने इस मामले की जांच केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो को सौंप दिया था। इस मामले में आरोपी ब्रेजश ठाकुर से पूछताछ की जा रही है।

इसे भी पढ़ेंः ब्रजेश ठाकुर के साथ नाम आने पर तेजस्वी ने मांगा बिहार के एक और मंत्री का इस्तीफा

मामले की जांच कर रही जांच एजेंसी ने मंजू वर्मा और उनके पति आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। सीबीआई ने 17 अगस्त को मंजू वर्मा और उसके पति के पटना सहित करीब 12 ठिकानों पर छापा मारा था।

और पढ़ेंः मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड मामले में पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के खिलाफ सीबीआई ने दर्ज किया FIR 

गौरतलब है कि पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के पति चंद्रेश्वर वर्मा पर इस कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर से सांठ-गांठ के आरोप लगे हैं।

First Published: Aug 20, 2018 05:23:34 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो