logo-image

पीएम नरेंद्र मोदी से निपटने के लिए मुरली मनोहर जोशी ने दिए ये टिप्स

जोशी ने कहा कि इस समय ऐसे नेता की जरूरत है जो प्रधानमंत्री से बेखौफ बात कर सके. भारत को एक ऐसे नेतृत्व की जरूरत है, जो सिद्धांतों के आधार पर प्रधानमंत्री से बहस कर सके और बगैर चिंता के अपना विचार व्यक्त कर सके.

Updated on: 04 Sep 2019, 06:52 PM

नई दिल्ली:

बीजेपी मार्गदर्शक मंडल के सदस्‍य मुरली मनोहर जोशी ने ऐसी बात कही है, जिससे बीजेपी को असहज होना पड़ सकता है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जोशी ने कहा कि इस समय ऐसे नेता की जरूरत है जो प्रधानमंत्री से बेखौफ बात कर सके. भारत को एक ऐसे नेतृत्व की जरूरत है, जो सिद्धांतों के आधार पर प्रधानमंत्री से बहस कर सके और बगैर चिंता के अपना विचार व्यक्त कर सके.

यह भी पढ़ें : VIDEO : जब विराट कोहली ने सात साल के बच्‍चे से लिए आटोग्राफ तो देखें अनुष्‍का ने क्‍या दिया रिएक्‍शन

पूर्व केंद्रीय मंत्री जयपाल रेड्डी की याद में आयोजित संस्मरण सभा को संबोधित करते हुए मुरली मनोहर जोशी ने कहा, भारत को ऐसे नेता की जरूरत है, जो जब अपनी बात कहे तो इस डर में न रहे कि उसकी बातों को सुनकर प्रधानमंत्री खुश होंगे या नहीं. उन्‍होंने कहा, "भारत को ऐसे नेता की जरूरत है जो पीएम से बिना किसी डर के बात कर सके. बेखौफ होकर पीएम से तर्क कर सके. उसे इस बात की चिंता न हो कि प्रधानमंत्री उसकी बातों को सुनकर खुश होंगे या नाखुश.

बता दें कि 28 जुलाई को हैदराबाद में कांग्रेस नेता जयपाल रेड्डी का निधन हो गया था. जयपाल रेड्डी के साथ अपने समय को याद करते हुए मुरली मनोहर जोशी ने कहा, वे आखिरी समय तक मुखर होकर अपने विचार प्रकट करते रहे. उन्होंने हर स्तर पर, हर फोरम पर अपनी राय रखी, उन्होंने मुद्दों के साथ कभी समझौता नहीं किया."

यह भी पढ़ें : 2022 के UP विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने अभी से बना लिया है ये बड़ा प्लान

इस मौके पर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, उप राष्ट्रपति वैंकेया नायडू, सीपीएम नेता सीताराम येचुरी, कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी आदि नेता मौजूद रहे.