VIDEO : CAA पर पूछे गए सवाल पर भड़क गए मुन्नवर राना, देखिए क्या दिया जवाब

News State Bureau  |   Updated On : January 21, 2020 01:23:23 PM
VIDEO : CAA पर पूछे गए सवाल पर भड़क गए मुन्नवर राना, देखिए क्या दिया जवाब

CAA पर भड़के मुन्नवर राना (Photo Credit : वीडियो ग्रैब )

नई दिल्ली:  

सीएए (CAA) और एनआरसी (NRC) का विरोध कर रहे 24 लोगों के खिलाफ नामजद और 135 अज्ञात लोगों पर एफआइआर दर्ज की गई है. बताया जा रहा है कि इन लोगों में मशहूर शायर मुन्नवर राना की बेटियां भी शामिल है. ठाकुरगंज पुलिस ने इस मामले पर कुल तीन रिपोर्ट कराई है. ठाकुरगंज थाने में तैनात महिला आरक्षी ज्योति कुमारी के मुताबिक शांति व्यवस्था बनाने के लिए महिला प्रदर्शनकारियों से तितर बितर होने के लिए कहा गया था. आरोप है कि इस पर सुम्मैया राना, फौजिया, रूखसाना, सफी फातिया और 10 अज्ञात प्रदर्शनकारी महिलाओं ने एक राय होकर महिला आरक्षी के साथ धक्का मुक्की की.

यह भी पढ़ें: CAA का विरोध करने लखनऊ के घंटाघर पहुंचीं अखिलेश यादव की बेटी टीना, सपा ने कहा...

इस मामले पर जब न्यूज नेशन ने मुन्नवर राना से बात की तो वो उल्टे चैनल पर ही बरस पड़े और एंकर को लेकर व्यक्तिगत टिप्पणी कर दी. उन्होंने कहा, एक शाह शहर में आता है तो एक फकीर मुन्नवर राना की बेटियों को जेल में बंद करने के लिए पुलिस ढूंढ रही है. इससे शर्म की बात और कोई नहीं हो सकती. वहीं जब सीएए के बहाने कानून व्यवस्था को हाथ में लेने की बात की गई तो उन्होंने कहा, हम कानून कहीं नहीं तोड़ रहे हैं. वहीं जब एंकर ने उनसे सीएए को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने इसे एंकर की बेहूदगी करार दे दिया और बात करने से इनकार कर दिया. 

बता दें, इस मामले में दारोगा कैलाश नारायण त्रिवेदी का आरोप है कि 17 जनवरी को वह गस्त पर थे. इसी बीच शाम को अचानक कुछ महिलाएं और पुरुष घंटाघर पर पहुंच गईं और सीएए का विरोध करने लगीं. इस दौरान लईक हसन और नसरीन जावेद ने महिलाओं को शांति भंग के लिए उकसाया.

First Published: Jan 21, 2020 12:53:27 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो