logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

विस्तारा एयरलाइंस में महिला के साथ बिजनसमैन ने की छेड़खानी, पुलिस ने भेजा जेल

विस्तारा एयरलाइंस में छेड़खानी का मामला सामने आया है. 41 वर्षीय महिला ने एक बिजनेसमैन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है.

Updated on: 09 Jan 2019, 12:13 PM

नई दिल्ली:

विस्तारा एयरलाइंस में छेड़खानी का मामला सामने आया है. 41 वर्षीय महिला ने एक बिजनेसमैन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. बिजनेसमैन की उम्र 65 साल बताई जा रही है. विस्तारा एयरलाइंस की ये फ्लाइट मुंबई से दिल्ली आ रही थी. महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है. जिसके बाद आरोपी को आईपीसी के सेक्‍शन 354 के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया गया था. हालांकि आरोपी बिजनेसमैन को जमानत मिल गई है. फिलहाल इस मामले में विस्तारा एयरलाइंस की तरफ अभी तक कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है.

बता दें कि इससे पहले भी मार्च में लखनऊ-दिल्ली उड़ान के दौरान केबिन क्रू की एक सदस्य का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में एक यात्री के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. यह घटना लखनऊ से दिल्ली के बीच विस्तारा की फ्लाइट संख्या यूके997 में हुई थी.