logo-image

मुंबई हादसे पर प्रियंका और मिलिंद देवड़ा ने पूछा सवाल- सरकार क्या कर रही है, समय पर क्यों नहीं लिया जाता एक्शन

बिल्डिंग गिरने को लेकर कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा और प्रियंका गांधी ने महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है.

Updated on: 16 Jul 2019, 05:57 PM

highlights

  • मुंबई में गिरी चार मंजिला इमारत, कई लोगों की गई जान
  • कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी और मिलिंद देवड़ा ने महाराष्ट्र सरकार पर किया वार
  • कांग्रेस नेता ने पूछा हर साल मॉनसून में ऐसी दुर्घटना होती है सरकार क्या कर रही है

नई दिल्ली:

आर्थिक राजधानी मुंबई के डोंगरी में मंगलवार को उस वक्त कोहराम मच गया जब एक चार मंजिला इमारत ढह गई. इमारत के मलबे में करीब 30-40 लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है, वहीं पांच लोगों के शव बरामद हुए हैं. बिल्डिंग गिरने को लेकर कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा और प्रियंका गांधी ने महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है.

कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा ने कहा, 'यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि मुंबई में बारिश के दौरान हर साल इस तरह की दुर्घटना होती है. आप देखेंगे कि दीवारें ढह गई, सड़कों पर मेन हॉल खुला हुआ है जिसमें युवा लड़के गिर कर मर जाते हैं. मुंबईकरों को पूछना चाहिए कि सरकार क्या कर रही है?

मिलिंद ने आगे कहा, 'डोंगरी में गिरी पुरानी बिल्डिंग रहने के लिए असुरक्षित घोषित की गई थी. उसके बावजूद वहां पर लोग रह रहे थे. हर बार का यही घटनाक्रम होता है और सरकार 1- 2 लोगों को बर्खास्त करके अपनी जिम्मेदारी से बच निकलती है. क्या मुंबई में लोगों की जान की कोई कीमत नहीं रह गई है.

वहीं, कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा, ‘मुंबई में चार मंजिला इमारत के मलबे में फंसे लोगों के सकुशल होने की कामना करती हूं. दुखी परिवारों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं. राहत और बचाव कार्य में कांग्रेसजन यथासंभव सहयोग करें.’

उन्होंने कहा, ‘हाल में घटी इस तरह की यह तीसरी घटना है. आखिर क्यों समय रहते इस पर कुछ कार्रवाई नहीं होती है ?’

इसे भी पढ़ें:अनूप जलोटा के बाद आजकल इस बिग बॉस कंटेस्टेंट के साथ दिख रही हैं जसलीन मथारू, Viral हुई फोटो

गौरतलब है कि दक्षिण मुंबई के डोंगरी में मंगलवार को म्हाडा की चार मंजिला रिहायशी इमारत गिर गई. घनी आबादी वाले इलाके में स्थित इस इमारत के मलबे में दबकर 12 लोगों की मौत हो गयी.