BREAKING NEWS
  • नरेंद्र और देवेंद्र का फॉर्मूला 5 सालों में रहा सुपरहिट, महाराष्ट्र में बोले पीएम नरेंद्र मोदी- Read More »
  • Ayodhya Case: अयोध्या विवाद में सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई के दौरान 10 बड़ी बातें- Read More »
  • छोटा राजन का भाई उतरा महाराष्ट्र के चुनावी रण में, इस पार्टी ने दिया टिकट - Read More »

मध्य प्रदेश: पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान की दत्तक पुत्री का निधन, सालभर पहले ही हुई थी शादी

News State Bureau  |   Updated On : July 18, 2019 11:31:11 PM
शिवराज सिंह चौहान (फाइल)

शिवराज सिंह चौहान (फाइल) (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  शिवराज सिंह चौहान की दत्तक पुत्री की मौत
  •  गुरुवार को तबीयत खराब होने से हुई मौत
  •  पिछले साल ही भारती की शादी हुई थी

नई दिल्ली:  

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह चौहान की दत्तक पुत्री का गुरुवार को बीमारी की वजह से निधन हो गया. भारती वर्मा पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज और उनकी पत्नी साधना ने भारती वर्मा को गोद लिया था तभी से भारती उनके साथ उनके सुंदर सेवा आश्रम में रहती थीं. अभी पिछले साल ही 1 मई को शिवराज सिंह चौहान और उनकी पत्नी साधना सिंह ने भारती की शादी रविंद्र वर्मा से करवाई थी. जानकारी के मुताबिक, बेटी की मौत की जानकारी लगते ही शिवराज सिंह की पत्नी साधना और पुत्र कार्तिकेय विदिशा पहुंचे, जहां मृत बेटी को देखकर उनकी आंखों में आंसू भर आए.

यह भी पढ़ें- फेसबुक, गूगल जैसी डिजिटल कंपनियों पर कर लगाने पर जी-7 वित्त मंत्री सहमत: फ्रांस

भारती नगर पालिका में काम करती थीं. मीडिया में आईं खबरों की माने तो गुरुवार के दिन अचानक भारती की तबियत खराब हो गई जिसके बाद उनके परिजनों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया लेकिन सही समय पर इलाज नहीं मिलने के कारण उनकी हालत बिगड़ती गई और थोड़ी ही देर में उनकी मृत्यु हो गई. शाम को रंगई स्थित श्मशान घाट पर भारती का अंतिम संस्कार कर दिया गया. वहीं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता अभियान में रायपुर गए हुए थे जसकी वजह से वो अंतिम समय में अपनी दत्तक पुत्री भारती को नहीं देख सके.

यह भी पढ़ें-बसपा सुप्रीमो ने किया केंद्र सरकार पर हमला, कहा- सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर रही BJP

भारती के पति रविंद्र वर्मा ने मीडिया से बातचीत में बताया कि भारती पिछले कुछ समय से बीमार चल रहीं थी. गुरुवार सुबह भी उन्हें इलाज के लिए निजी डाक्टर को दिखाने लेकर गए थे. तभी अचानक भारती की तबीयत ज्यादा बिगड़ गई जिसकी वजह से वो उन्हें जिला अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने भारती को मृत घोषित कर दिया. इस पूरे मामले में जिला अस्पताल में मौजूद डॉक्टर का कहना है कि फिलहाल मौत की वजह स्पष्ट नहीं है, लेकिन हमारे पास उसे मृत अवस्था में लाया गया था. भारती की मौत की सही वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सामने आ पाएगी.

First Published: Jul 18, 2019 11:31:11 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो