logo-image

मां को स्कूटर पर बिठाकर तीर्थयात्रा पर निकला युवक, गिफ्ट में मिली कार

कर्नाटक के मैसरू के रहने वाले डी कृष्ण कुमार अपने 20 साल पुराने स्कूटर पर अपनी मां को बैठाकर पूरे देश की यात्रा करा रहे हैं.

Updated on: 24 Oct 2019, 03:02 PM

highlights

  • मां को स्कूटर पर तीर्थयात्रा कराने के लिए निकला युवक.
  • मातृभक्ति को देखकर खुश हुए महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन. 
  • गिफ्ट कर दी महिंद्रा केयूवी 100 एनएक्सटी कार.

नई दिल्ली:

कर्नाटक के एक युवक ने अपनी 70 वर्षीय मां को स्कूटर पर बिठाकर तीर्थयात्रा करवाने का फैसला किया. इसी बात से महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा काफी प्रभावित हुए और उन्होंने इस मातृभक्त युवक को एक महिंद्रा की गाड़ी गिफ्ट की है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो को आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है और उस पर लिखा है- A beautiful story. About the love for a mother but also about the love for a country... Thank you for sharing this Manoj. If you can connect him to me, I’d like to personally gift him a Mahindra KUV 100 NXT so he can drive his mother in a car on their next journey.

महाराष्ट्र हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 से जुड़ी सारी अपडेट पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें- Click Here

उन्होंने लिखा कि -यह केवल एक मां के लिए प्यार नहीं है बल्कि देश के लिए भी प्यार है, मैं चाहता हूं कि वह शख्स अगली बार अपनी मां को कार से यात्रा करवाए.
बता दें कि कर्नाटक के मैसरू के रहने वाले डी कृष्ण कुमार अपने 20 साल पुराने स्कूटर पर अपनी मां को बैठाकर पूरे देश की यात्रा करा रहे हैं. शेयर किए वीडियो में वो कंघी से अपनी मां के बाल भी संवार रहे हैं. इस यात्रा को उन्होंने 'मातृसेवा संकल्प' यात्रा नाम दिया है.

उनके इसी वीडियो को देख कर महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन ने डी कृष्ण कुमार को एक महिंद्रा केयूवी 100 एनएक्सटी कार गिफ्ट करने का ऐलान किया है.