BREAKING NEWS
  • नागरिकता संशोधन बिल पर BJP को मिला शिवसेना का साथ, पक्ष में किया वोट- Read More »

मोदी सरकार ने नहीं पी चिदंबरम ने बदले की भावना से काम किया थाः नितिन गडकरी

NEWS STATE BUREAU  |   Updated On : December 04, 2019 01:46:04 PM
केंद्रीय मंत्री नितन गडकरी ने किया मोदी सरकार का बचाव.

केंद्रीय मंत्री नितन गडकरी ने किया मोदी सरकार का बचाव. (Photo Credit : एजेंसी )

ख़ास बातें

  •  वित्त मंत्री रहते हुए चिदंबरम ने मोदी-शाह और गडकरी के खिलाफ दर्ज कराए फर्जी केस.
  •  मोदी पर बदले की भावना से काम करने के कांग्रेसी आरोप पर बचाव में उतरे गडकरी.
  •  कहा-सबूतों के सामने आने पर ही पी चिदंबरम के खिलाफ दर्ज हुए हैं केस.

New Delhi :  

आईएनएक्स मीडिया मामले में पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को बुधवार को सुप्रीम कोर्ट से सशर्त जमानत मिल गई. इसके बाद कांग्रेस जोर-शोर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार पर हमलावर है. कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने इसे सच्चाई की जीत बताते हुए मोदी सरकार पर बदले की भावना से काम करने का आरोप लगाया है. हालांकि अब केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी सरकार के बचाव में आए हैं और उन्होंने पी चिदंबरम समेत कांग्रेस पर पलटवार कर उसे ही कठघरे में खड़ा किया है. गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने चिदंबरम को जमानत देते हुए मीडिया से बात करने पर रोक लगाई है. साथ ही यह भी निर्देश दिया है कि वह बगैर इजाजत देश छोड़कर नहीं जा सकेंगे.

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस ने पूछा- चीन के प्रति नरम क्यों? राजनाथ का जवाब- सैनिकों की सतर्कता पर संदेह नहीं होना चाहिए

सबूतों के बाद दर्ज किए गए मामले
समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री नितन गडकरी ने कहा, 'पूर्व वित्त मंत्री के खिलाफ जो भी मामले में हैं वह पर्याप्त सबूतों के बाद दायर किए गए हैं. उन मामलों की जांच चल रही है. चूंकि अब सारे मामले अदालत में विचाराधीन हैं, तो जो भी फैसला लेना है अब वह अदालत को ही लेना है.' नितिन गडकरी ने इसके साथ ही कांग्रेस के आरोप कि मोदी सरकार बदले की भावना से काम कर रही है, पर भी न सिर्फ मोदी 2.0 सरकार का बचाव किया, बल्कि कांग्रेस खासकर पी चिदंबरम पर भी तीखा हमला बोला.

यह भी पढ़ेंः केजरीवाल सरकार ने दिल्लीवालों को दिया तोहफा, अब राजधानी में फ्री होगा WiFi

पी चिदंबरम ने दायर कराए थे फर्जी केस
सुप्रीम कोर्ट द्वारा आईएनएक्स मीडिया मामले में पी चिदंबरम को जमानत के बाद कांग्रेस के मोदी सरकार पर बदले की भावना से काम करने के आरोप पर बचाव में उतरे नितिन गडकरी ने कहा, 'मोदी सरकार ने कभी भी किसी के खिलाफ बदले की भावना से काम नहीं किया है. इसके विपरीत कांग्रेस शासन के दौरान केंद्र सरकार में वित्त मंत्री रहे पी चिदंबरम ने मेरे खिलाफ फर्जी मामले दर्ज कराए. सिर्फ मेरे ही खिलाफ नहीं, बल्कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह के खिलाफ फर्जी मामले दर्ज कराए. बाद में हम सभी निर्दोष साबित हुए.'

First Published: Dec 04, 2019 01:25:11 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो