logo-image

जम्मू-कश्मीरः 13 आतंकियों की मौत के बाद घाटी में पसरा तनाव, झड़प में 50 घायल, 4 मरे, इंटरनेट सेवा बंद

जम्मू-कश्मीर में रविवार को दिन भर चले एनकाउंटर के बाद सुरक्षा बलों ने 13 आतंकियों को ढेर कर दिया है। आतंकियों की मौत के बाद घाटी में तनाव की स्थिति है।

Updated on: 01 Apr 2018, 08:29 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर में रविवार को दिन भर चले एनकाउंटर के बाद सुरक्षा बलों ने 13 आतंकियों को ढेर कर दिया है। आतंकियों की मौत के बाद घाटी में तनाव की स्थिति है।

सेना ने आतंकियों पर बड़ी कार्रवाई करते हुए लश्कर-ए-तैयबा और हिजबुल मुजाहिदीन के 13 आतंकी मार गिराए हैं।

मुठभेड़ के बाद नागरिकों और सुरक्षा बलों के बीच झड़प में करीब 50 लोगों के घायल होने की खबर है। इस झड़प में 4 नागरिकों की मौत भी हुई है। इसके साथ ही घाटी में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है।

पुलिस ने कहा कि द्रगड़, कचदूरा और सुगान गांवों में प्रदर्शनकारियों ने सुरक्षा बलों पर पथराव किया जिसके बाद सुरक्षा बलों ने आंसू गैस के गोले फेंके और पेलेट्स का इस्तेमाल किया।

शोपियां जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने कहा कि इतने ज्यादा मरीजों का एक साथ इलाज करने में सक्षम न होने के कारण उन्होंने 20 मरीजों को श्रीनगर अस्पताल रेफर कर दिया है।

जम्मू कश्मीर के डीजीपी एस पी वैद ने बताया कि मारे गए आतंकियों में वो दो आतंकी भी शामिल थे जिन्होने लेफ्टिनेंट फैयाज की हत्या की थी।

आंतकियों की मौत की खबर फैलने के बाद शोपियां, अनंतनाग, कुलगाम और पुलवामा में तनाव व्याप्त हो गया। इस बीच एहतियाती कदम उठाते हुए घाटी में इंटरनेट सेवा के साथ रेल सेवा को अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया है।

इंटरनेट सेवा के साथ रेलवे सेवा भी स्थगित की गई है। वहीं स्कूल और कॉलेजों को भी बंद कर दिया गया है।

और पढ़ेंः जम्मू कश्मीर : ताबड़तोड़ एनकाउंटर कर सेना का बदला पूरा, लेफ्टिनेंट फैयाज के हत्यारे समेत 8 आतंकी ढेर