logo-image

मिस कोहिमा सेकंड रनरअप ने PM मोदी को दी ऐसी सलाह, वीडियो हुआ वॉयरल

जब प्रतियोगिता की सेकेंड रनर अप विकुनो सचु (Vikuonuo Sachu) से पीएम नरेंद्र मोदी से जुड़ा सवाल पूछा गया तो मॉडल ने तुरंत जवाब तो दे दिया

Updated on: 17 Oct 2019, 07:59 PM

नई दिल्‍ली:

मिस कोहिमा ब्यूटी पीजेंट 2019 की प्रतियोगिता के दौरान पीएम मोदी से जुड़ा एक सवाल पूछा गया जिसके जवाब में प्रतियोगिता की सेकेंड रनर प्रतियोगी ने ऐसा जवाब दिया कि हर कोई दंग रह गया. दरअसल जब प्रतियोगिता की सेकेंड रनर अप विकुनो सचु (Vikuonuo Sachu) से पीएम नरेंद्र मोदी से जुड़ा सवाल पूछा गया तो मॉडल ने तुरंत जवाब तो दे दिया लेकिन उस मॉडल का यह जवाब देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसकी वजह से अब सेकेंड रनर अप मॉडल विकुनो सचु चारों ओर चर्चा का विषय बन गई है.

यह भी पढ़ें-VIDEO: एक बार फिर शेर के पिंजरे में गिरा युवक, उसके बाद जमकर हुआ हंगामा

प्रतियोगिता की सेकेंड रनर अप मॉडल विकुनो सचु Vikuonuo Sachu से नागालैंड की मिस कोहिमा कांटेस्ट की फर्स्ट रनर-अप ने जब 18 साल की विकुनो सचु से सवाल पूछा कि अगर आपको देश के पीएम से बात करने का मौका मिले तो वो उनसे क्या पूछेंगी? इस सवाल के जवाब में विकुनो सचु ने कहा कि 'अगर मुझे भारत के प्रधानमंत्री ने बातचीत के लिए बुलाया तो मैं उन्हें गाय से ज्यादा महिलाओं पर फोकस करने को कहूंगी.' Vikuonuo Sachu का जवाब सुनते ही वहां मौजूद सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं.

यह भी पढ़ें-ओवैसी ने BJP को बताया 'ड्रामा कंपनी', कहा- कांग्रेस के कमजोर होने से मिली सफलता

आपको बता दें, बीते 5 अक्टूबर को मिस कोहिमा ब्यूटी पीजेंट 2019 आयोजित किया गया था. जिसमें सेकंड रनरअप रहीं Vikuonuo Sachu 18 साल की कॉलेज स्टूडेंट हैं. आपको बता दें कि इस प्रतियोगिता में 23 साल की Khrienuo Liezietsu मिस कोहिमा 2019 का खिताब जीता. इसके साथ ही मिस कोहिमा का ताज Khrienuo Liezietsu को पहनाया गया. Khrienuo Liezietsu एग्रीकल्चर एंड रुरल डेवलपमेंट की छात्रा हैं.

यह भी पढ़ें- दिल्ली के मंत्री इमरान हुसैन ने केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान से प्याज की आपूर्ति के लिए की ये मांग