logo-image

मीसा भारती के चार्टर्ड अकाउंटेंट राजेश की पुलिस हिरासत 7 दिन बढ़ी

बेनामी संपत्ति मामले में घिरे आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती के चार्टर्ड अकाउंटेंट राजेश अग्रवाल की पुलिस कस्टडी 7 दिन के लिये बढ़ा दी गई है।

Updated on: 26 May 2017, 04:57 PM

नई दिल्ली:

बेनामी संपत्ति मामले में घिरे आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती के चार्टर्ड अकाउंटेंट राजेश अग्रवाल की पुलिस कस्टडी 7 दिन के लिये बढ़ा दी गई है। उन पर मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज़ किया गया है। 

23 मई को मीसा भारती के चार्टर्ड अकाउंटेंट राजेश की आठ हजार करोड़ रुपये के घोटाला मामले में गिरफ्तारी हुई थी। जिसके बाद उन्हें दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया गया।

इसस पहले आय से अधिक संपत्ति मामले में आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव की बेटी मीसा भारती और उनके पति शैलेश कुमार को इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने समन जारी कर जून के पहले हफ्ते में पेश होने का आदेश दिया है।

और पढ़ें: बेनामी संपत्ति मामले में बढ़ी लालू यादव की बेटी मीसा भारती की मुश्किलें, आईटी ने नोटिस भेजा

ईडी ने राजेश अग्रवाल को को रिमांड पर लेकर 8 हजार करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ की थी। माना जा रहा है कि इसी के बाद लालू यादव की बेटी को इनकम टैक्स ने ये नोटिस भेजा है। राजेश कुमार पर गलत तरीके से लालू यादव की बेटी मीसा भारती की कंपनी मिशेल पैकर्स को पैसे दिलाने का आरोप है।

लालू यादव समेत मीसा भारती के खिलाफ हो रही कार्रवाई को लेकर राजनीति भी हो रही है। पिछले दिनों आयकर विभाग ने दिल्ली और गुड़गांव समेत देश के करीब 22 ठिकानों पर बेनामी संपत्ति और लैंड डील के मामले में छापा मारा था। इसी मामले में लालू यादव के करीबी और आरजेडी नेता प्रेम चंद गुप्ता के ठिकानों पर भी छापा मारा गया था।

और पढ़ें: लालू यादव की बेटी मीसा भारती के CA राजेश अग्रवाल को ईडी ने किया गिरफ्तार