logo-image

#MeToo: यौन शोषण का आरोप लगने के बाद अनिर्बन दास ने की सुसाइड की कोशिश

क्वान (KWAN) एंटरटेनमेंट के फाउंडर अनिर्बान दास ब्लाह पर भी #MeToo अभियान के तहत गंभीर आरोप लगे है.

Updated on: 19 Oct 2018, 05:24 PM

नई दिल्ली:

क्वान (KWAN) एंटरटेनमेंट के फाउंडर अनिर्बान दास ब्लाह पर भी #MeToo अभियान के तहत गंभीर आरोप लगे है. इस मशहूर सेलेब्रिटी मैनेजर को यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद अपनी जॉब छोड़नी पड़ी.अनिर्बान अपने ऊपर लगे गंभीर आरोप और क्वान की जिम्मेदारियों से हटाए जाने के सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पाए और उन्होंने शुक्रवार को आत्महत्या करने की कोशिश की. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शुक्रवार को वाशी ट्रैफिक पुलिस ने वाशी ओल्ड ब्रिज से उन्हें बचाया है.

बताया जा रहा है कि अनिर्बान शुक्रवार रात 12.30 बजे सुसाइड करने वाशी ओल्ड ब्रिज पहुंचे थे. लेकिन वक्त रहते पुलिस ने उन्हें बचा लिया. पुलिस के मुताबिक हमें खबर मिली थी कि कोई वाशी ब्रिज पर आत्महत्या करने जा रहा है. हम क्योंकि चांस नहीं ले सकते थे तो हमने वहां अंधेरे में ट्रैप लगा दिया था.

और पढ़ें : #Metoo: तनुश्री के आरोपों के बीच 'Housefull 4' से नहीं कटेंगे नाना पाटेकर के सीन्स!

अनिर्बान पुल के बैरिकेड्स पर चढ़ रहे थे जब पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया. पुलिस ने जब आत्महत्या की वजह पूछी तो उन्होंने बताया कि #MeToo के तहत लगे आरोपों की वजह से बहुत तनाव में हैं. वह और उनका परिवार परिवार बदनामी के चलते बहुत परेशान हैं.

गौरतलब है कि अर्निबान पर चार लड़कियों ने गंभीर आरोप लगाए थे जिसके बाद उन्हें अपना काम छोड़ना पड़ा. अनिर्बान ने ही अपने 9 साथियों के साथ मिलकर इस कंपनी को शुरू किया था.

और पढ़ें : #MeToo: सुशांत सिंह राजपूत पर लगा ओवर फ्रैंडली होने का आरोप, दिया ये जवाब