logo-image

मायापुरी हिंसा पर हरदीप पुरी ने केजरीवाल सरकार पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

हरदीप सिंह पुरी ने दिल्ली के मायापुरी में हुई हिंसा को लेकर आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. उन्होंने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए बताया कि, मायापुरी हिंसा दिल्ली सरकार की विफलता है, विशेषरूप से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की लापरवाही है.

Updated on: 14 Apr 2019, 12:13 PM

नई दिल्ली:

केन्द्रीय आवास एवं शहरी विकास राज्यमंत्री हरदीप सिंह पुरी ने दिल्ली के मायापुरी में हुई हिंसा को लेकर आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. उन्होंने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए बताया कि, मायापुरी हिंसा दिल्ली सरकार की विफलता है, विशेषरूप से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की लापरवाही है.

आपको बता दें कि दिल्ली के मायापुरी इलाके में शनिवार को सीलिंग के दौरान अधिकारियों की स्थानीय लोगों के झड़प हो गई थी जिसमें लोगों ने अधिकारियों पर पत्थरबाजी की जिसकी जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने भी बल प्रयोग किया था. इस घटना में सीलिंग के लिए गए कई अधिकारी घायल हो गए.  इस घटना के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने दावा किया है कि दिल्ली पुलिस ने इलाके में स्थानीय लोगों को जानबूझकर पीटा और पुलिस की इस कार्रवाई को 'बेहद शर्मनाक' करार दिया था.