logo-image

MANvsWILD में पीएम मोदी ने कहा-18 साल में यह मेरा पहला वेकेशन है

पीएम नरेंद्र मोदी ने मशहूर टीवी शो 'मैन वर्सेज वाइल्ड' में शिरकत की. सोमवार रात 9 बजे डिस्कवरी के सारे चैनल पर इसका प्रसारण हुआ. इस दौरान पीएम मोदी ने अपने जीवन के हर पहलू का जिक्र किया.

Updated on: 12 Aug 2019, 10:07 PM

नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी ने मशहूर टीवी शो 'मैन वर्सेज वाइल्ड' में शिरकत की. सोमवार रात 9 बजे डिस्कवरी के सारे चैनल पर इसका प्रसारण हुआ.. शो में हेलिकॉप्टर से उतरकर पीएम मोदी करीब 4 किलोमीटर पैदल चलते हैं. इस दौरान पीएम मोदी ने बेयर ग्रिल्स से कहा कि यह एक अलग अनुभव रहेगा. इस दौरान बेयर ने कहा कि यह उनका पहला भारत का दौरान नही है. इससे पहले भी वो यहां आ चुके हैं.

बेयर ग्रिल्स ने मोदी से उनकी जिंदगी के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि करीब 13 साल एक राज्य का सीएम था. इसके बाद देश की जनता ने पीएम बना दिया. यदि आप इसे कोई वेकेशन कहें तो यह 18 साल में मेरा पहला वेकेशन है.

इसे भी पढ़ें:अनुच्छेद 370 को लेकर BJP ने जो कदम उठाया वो संवैधानिक रूप से प्रश्न खड़ा करता है: सलमान खुर्शीद

शो में ग्रिल्स ने जब पीएम मोदी को चाकू से बना हुआ हथियार दिया तब पीएम मोदी ने कहा कि किसी को मारना मेरे संस्कार में नहीं है. लेकिन आपकी सुरक्षा के लिए इसे मैं अपने पास रख लेता हूं.'

इस शो में पीएम मोदी ने अपने बचपन को याद करते हुए कहा, मैं स्कूल के बाद अपने पिता के साथ उनकी मदद करता था. उन्होंने कहा कि वह रेलवे स्टेशन पर लोगों को चाय पिलाते थे.