logo-image

Man Vs Wild: आज बेयर ग्रिल्स के साथ एडवेंचर करते दिखेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

बेयर ग्रिल्स के साथ पीएम मोदी के इस शो का प्रसारण भारत सहित कुल 180 देशों में किया जाना है. इसके पहले बेयर ग्रिल्स ने ट्विटर पर इसका टीजर साझा किया था

Updated on: 12 Aug 2019, 10:42 AM

नई दिल्ली:

अपने एडवेंचर के लिए मशहूर अमेरिकी शो Man Vs Wild में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिखाई देंगे. दरअसल कुछ समय पहले इस शो का टीजर सामने आया था जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ एडवेंचर ट्रिप पर नजर आए थे. अब इस शो का पूरा टेलीकास्ट आज यानी सोवमार को रात 9 बजे डिस्कवरी चैनल पर होगा. इस शो की शूटिंग इसी साल 14 फरवरी को हुई थी.

यह भी पढ़ें: जम्‍मू-कश्‍मीर से काफी सोच-समझकर हटाया अनुच्‍छेद 370, पीएम नरेंद्र मोदी ने दिया बड़ा बयान

डिस्कवरी चैनल के इस मशहूर कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पहले भी दुनिया की कई बड़ी हस्तियां शामिल हो चुकी हैं. बेयर ग्रिल्स के साथ पीएम मोदी के इस शो का प्रसारण भारत सहित कुल 180 देशों में किया जाना है. इसके पहले बेयर ग्रिल्स ने ट्विटर पर इसका टीजर साझा किया था. 45 सेकेंड के इस टीजर में मोदी और ग्रिल्स जंगल में घूमते और रबर की नौका में बैठे नजर आए थे.

यह भी पढ़ें: ईद की खुशियां नहीं, महंगाई का मातम मना रहा कंगाल पाकिस्‍तान

हालांकि इस शो का टीजर आने के बाद, इस बात पर विवाद हुआ था कि जब भारत के जम्मू कश्मीर में पुलवामा हमला हुआ था तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसी शो की शूटिंग कर रहे थे. चैनल के अनुसार, यह एपिसोड जिम कॉर्बेट पार्क में शूट किया गया था. इसमें पीएम नरेंद्र मोदी और टीवी होस्ट बेयर ग्रिल्स को एक बेड़ा बनाना और जंगल में एक नदी को पार करना था. सूत्रों ने कहा कि पीएम का एसपीजी कवर सुरक्षित दूरी पर था. ठीक उसी तरह जैसे बराक ओबामा की शूटिंग के समय यूएस स्पेशल सर्विस मौजूद थी.