...जब लहराते बालों से निकला एक किलो सोना, देखकर दंग रह गए अधिकारी

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 05, 2019 07:47:39 PM
सोने की तस्करी

सोने की तस्करी (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्ली:  

केरल के कोच्चि एयरपोर्ट पर कस्टम अधिकारी सोने की तस्करी करने का स्टाइल देखकर हैरान रह गए हैं. एक शख्स ने विग के अंदर एक किलो सोना छुपाकर रखा था. पुलिस ने बताया कि मलप्पुरम का रहने वाला नौशाद जब एयरपोर्ट पर उतरा तो कस्टम अधिकारियों को उसके बालों का स्टाइल देखकर शक हुआ. इसके बाद जब अधिकारियों ने उसकी जांच की तो उसके विग से एक किलो सोना मिला. नौशाद को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़ेंःइंडियन आर्मी का पराक्रम देखकर बौखलाया चीन, अरुणाचल प्रदेश में किया ऐसे विरोध

नौशाद शारजाह से वापस भारत लौटा था. नौशादा ने सोने की तस्करी करने के लिए एक अजीबोंगरीब तरीका अपनाया है, लेकिन वह अपने कारनामे में नाकाम रहा. सोना छिपाने के लिए नौशाद ने अपने सिर के एक हिस्से को शेव भी कर लिया था. शक होने पर कस्टम के अधिकारियों ने अच्छी तरह से नौशाद की तलाशी ली. कस्टम विभाग अब इस मामले की जांच में जुट गया है.

यह भी पढ़ेंःतिहाड़ में बंद पी चिदंबरम की तबीयत बिगड़ी, एम्स में चेकअप के बाद वापस जेल भेजा गया 

इस साल मई में भी तस्करी का अनोखा मामला सामने आया था, जहां एक शख्स से पेट से 1.5 किलो सोना जब्त किया गया था. असम के डिब्रुगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात सीआईएसएफ अधिकारियों ने एक बुजुर्ग के पेट से सोने के 9 बिस्कुट बरामद किए जो उसने गुदा द्वार से पेट में छिपाए थे. तस्कर ने पकड़े जाने पर बताया कि इस काम के लिए उसे मोटी रकम मिलती है और उसने किसी तरह की सर्जरी करवाए बगैर गुदा द्वार से सोने को पेट में लेने का अभ्यास किया है.

First Published: Oct 05, 2019 07:47:39 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो