BREAKING NEWS
  • तमिलनाडु के कांचीपुरम में बड़ा धमाका, एक आदमी की मौत और 4 घायल- Read More »
  • पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से SPG सुरक्षा वापस ले सकती है सरकार- Read More »
  • Sensex Open Today 26 Aug: शेयर बाजार में जोरदार तेजी, सेंसेक्स 663 प्वाइंट उछला- Read More »

शत्रुघ्न सिन्हा बोले, राष्ट्र मंच के प्रतिनिधि के तौर पर ममता बनर्जी की रैली में जाऊंगा

PTI  |   Updated On : January 18, 2019 04:00 PM
बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा

बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा

नई दिल्ली :  

बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उन्हें अपनी पार्टी में 'सम्मान' नहीं मिला और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी की कोलकाता में शनिवार को होने वाली रैली में हिस्सा लेंगे. सिन्हा ने बताया कि वह 'राष्ट्र मंच' के प्रतिनिधि के तौर पर रैली में हिस्सा लेंगे. इस राजनीतिक समूह की शुरुआत बीजेपी के पूर्व नेता यशवंत सिन्हा ने की थी जिसका समर्थन शत्रुघ्न सिन्हा भी करते हैं.

अभिनेता और नेता सिन्हा केंद्र की बीजेपी सरकार के कई निर्णयों को लेकर उसका विरोध करते रहे हैं जिसमें नोटबंदी भी शामिल है. वह इन निर्णयों को 'वन मैन शो' बताते रहे हैं. शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया, 'राष्ट्र मंच की तरफ से मैं कार्यक्रम में हिस्सा लूंगा..' उन्होंने रैली में शामिल होने को उचित ठहराते हुए कहा, 'बीजेपी के कुछ नेता भी आरएसएस के कार्यक्रम में शिरकत करते हैं.' उन्होंने कहा, 'अभी तक पार्टी के प्रति मेरी वफादारी पर सवाल नहीं किए जा सकते हैं. मैं बीजेपी में तब शामिल हुआ जब यह दो सांसदों की पार्टी थी और मैंने हमेशा इसे मजबूत करने के लिए काम किया है.' पटना साहिब से बीजेपी के लोकसभा सांसद रैली में 'स्टार वक्ता' होंगे.

और पढ़ें: बालू खनन मामले में ईडी ने आईएएस अधिकारी चंद्रकला को किया समन

19 जनवरी रैली में विपक्ष का शाक्ति प्रदर्शन एक मंच पर देखने को मिलेगा. ममता बनर्जी ने कहा, इस मेगा रैली में शरद यादव, स्टालिन, फारूक अब्दुल्ला, अखिलेश यादव, मायावती , तेजस्वी यादव, एन चंद्रबाबू नायडू, अरविन्द केजरीवाल, एच डी कुमारस्वामी, मल्लिकार्जुन खड़गे और कई नेता शामिल होंगे. यह रैली बीजेपी के खिलाफ लड़ाई लड़ने का एक मंच है.

First Published: Friday, January 18, 2019 04:00:16 PM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Lok Sabha Elections, Mamata Banerjee, Shatrughan Sinha,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

न्यूज़ फीचर

वीडियो