logo-image

देवेंद्र फडणवीस का EVM को लेकर विपक्ष पर वार,'परीक्षा में लिखना नहीं आता और दोष पेन को देते हैं'

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भंडारा में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि हम लोग वोटर के पास जा रहे हैं, क्योंकि हमें पता है कि वो हमें वोट देंगे और जिताएंगे.

Updated on: 04 Aug 2019, 06:13 AM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. जिसे देखते हुए बीजेपी विपक्षी दलों पर हमलावर हो गई है. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भंडारा में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि हम लोग वोटर के पास जा रहे हैं, क्योंकि हमें पता है कि वो हमें वोट देंगे और जीताएंगे. लेकिन वो (विपक्ष) सोचता है कि चुनाव ईवीएम से जीता जाता है. इसलिए 21 को वो लोग ईवीएम को लेकर प्रदर्शन करने जा रहे हैं.

देवेंद्र फडणवीस ने आगे कहा, 'ईवीएम तब क्यों नहीं खराब हुआ जब सुप्रीया सुले जीतीं? वे मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान में सरकार बनाए, तब ईवीएम खराब नहीं हुआ? 10 साल तक पंचायत से लेकर संसद तक उनकी सरकार थी, तब ईवीएम खराब नहीं हुआ था?'

कांग्रेस समेत विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने कहा, 'ये कुछ ऐसा है कि छात्र परीक्षा में बैठे हैं, लेकिन उत्तर पता नहीं है, कुछ भी लिखा नहीं और एग्जाम से निष्कासित हो गए.जब पिता ने उससे पूछा, तो उसने कहा, ''पेन लिखना बंद कर दिया था,इसे लिए बाहर कर दिया गया.'''

इसे भी पढ़ें:भारत में पाकिस्तानी बॉर्डर एक्शन टीम की घुसपैठ नाकाम, LoC पर 5-7 आतंकी ढेर

देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि विपक्षी पार्टियों को ईवीएम मशीन में खामियां तलाशने के बदले अपनी हार का आत्मविश्लेषण करना चाहिए. फडणवीस राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले राज्य की महाजनादेश यात्रा पर हैं.