BREAKING NEWS
  • Nude Photo Shoot: सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है मराठी एक्ट्रेस का फोटोशूट, फैंस हुए बेकाबू- Read More »

शिवसेना ने दिए सरकार बनाने के संकेत, 'सामना' में की शरद पवार की तारीफ

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 10, 2019 12:32:40 PM
संजय राउत

संजय राउत (Photo Credit : फाइल फोटो )

मुम्बई:  

महाराष्ट्र (Maharashtra) के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के बीजेपी को सरकार बनाने के लिए न्योता देने के बाद राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है. शिवसेना (Shiv Sena) ने कांग्रेस के प्रति नरम रुख अपनाते हुए कहा कि कांग्रेस राज्य की दुश्मन नहीं है. वहीं कांग्रेस नेताओं ने भी सरकार बनाने के लिए राज्यपाल से मौका दिए जाने की मांग की है. 

शिवसेना (Shiv Sena) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा है कि अगर कोई सरकार बनाने को तैयार नहीं है तो हम ये जिम्मा ले सकते हैं. इसके साथ ही कांग्रेस (Congress) को लेकर भी उन्होंने बड़ा बयान दिया है. संजय राउत ने कहा है कि कांग्रेस राज्य की दुश्मन नहीं है.

राज्यपाल के न्योते के बाद आया है यह बयान
राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने शनिवार को बीजेपी को सरकार बनाने के लिए न्योता दिया था. बीजेपी विधानसभा चुनाव में सबसे बड़े दल के रूप में उभरी है. राज्यपाल के न्योते के बाद संजय राउत ने बयान दिया कि अगर महाराष्ट्र में कोई सरकार नहीं बनाता है तो शिवसेना यह जिम्मा लेने के लिए तैयार है.

यह भी पढ़ेंः महाराष्ट्र में सरकार गठन की कवायद तेज, एनसीपी ने दिए शिवसेना को सशर्त समर्थन के संकेत

मिलिंद देवड़ा ने राज्यपाल से कांग्रेस और एनसीपी को मौका देने की मांग की 

कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा ने राज्यपाल से मांग की है कि वह कांग्रेस और एनसीपी को राज्य में सरकार बनाने का मौका दें. राज्य में सियासी हलचल तेज होने लगी है. शिवसेना और कांग्रेस दोनों के रुख को देखकर माना जा रहा है कि सरकार बनाने के लिए दोनों एक साथ आने से भी गुरेज न करें. 

राउत बोले, कांग्रेस दुश्मन नहीं

शिवसेना ने अपने मुखपत्र 'सामना' में रविवार को एनसीपी चीफ शरद पवार की तारीफ की है. इसे राज्य में एनसीपी-कांग्रेस-शिवसेना की दोस्ती के रूप में देखा जा रहा है. सामना में शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि प्रदेश के बड़े नेता शरद पवार की भूमिका बहुत महत्वपूर्ण सिद्ध होगी. राउत ने कहा कि कांग्रेस महाराष्ट्र की दुश्मन नहीं है. कुछ मुद्दों को लेकर दो दलों के बीच मतभेद हो सकते हैं.

First Published: Nov 10, 2019 12:23:06 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो