logo-image

'मुझे लगा फेक न्यूज है', महाराष्ट्र में सरकार बनने पर अभिषेक सिंघवी ने कहा

महाराष्ट्र में देवेंद्र फडणवीस एक बार फिर मुख्यमंत्री बने हैं. उन्होंने आज सुबह 8 बजे मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. महाराष्ट्र में जारी उठापटक के बीच सरकार बनना अचंभे की बात है.

Updated on: 23 Nov 2019, 09:55 AM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र में देवेंद्र फडणवीस एक बार फिर मुख्यमंत्री बने हैं. उन्होंने आज सुबह 8 बजे मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. महाराष्ट्र में जारी उठापटक के बीच सरकार बनना अचंभे की बात है. विपक्षी दलों समेत आम लोगों को भी यकीन नहीं हो पा रहा है. महाराष्ट्र की सरकार बनने पर कांग्रेस के नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि उन्होंने जब पहली बार यह खबर सुनी तो उन्हें लगा यह फेक न्यूज है. कोई मजाक कर रहा है. सिंघवी ने ट्वीट करके कहा कि जब यह बात मैने सुनी तो मुझे लगा यह फर्जी खबर है. उन्होंने कहा कि हमने सरकार बनाने में लंबा समय लगा दिया. पवार जी तुस्सी ग्रेट हो. सच है तो कमाल है, फिर भी यकीन नहीं होता.

देवेंद्र बने सीएम

महाराष्‍ट्र की राजनीति में शनिवार सुबह एक बड़ा ट्विस्‍ट आ गया, जब सुबह करीब 8 बजे बीजेपी नेता देवेंद्र फड़णवीस ने मुख्‍यमंत्री पद की शपथ ले ली. उनके साथ उनके साथ अजीत पवार ने डिप्‍टी सीएम पद शपथ ली है. राज्‍यपाल भगत सिंह कोशियारी ने मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस और अजीत पवार को क्रमश: मुख्‍यमंत्री और उपमुख्‍यमंत्री पद की शपथ दिलाई. शपथ ग्रहण के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए एनसीपी नेता और महाराष्‍ट्र के डिप्‍टी सीएम अजीत पवार ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि शिवसेना और कांग्रेस से बातचीत में काफी वक्‍त जाया हो रहा था. और वैसे भी तीन दलों का एक साथ सरकार बनाने से बेहतर था कि बीजेपी के साथ जाकर महाराष्‍ट्र को स्‍थिर सरकार दें.

शिवसेना का बीजेपी पर निशाना

शपथ ग्रहण होते ही शिवसेना ने बीजेपी पर निशाना साधा है. शिवसेना के नेता संजय राउत ने कहा कि बीजेपी ने राजभवन की शक्तियों का दुरुपयोग किया है. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि अजित पवार ने महाराष्ट्र की जनता के साथ धोखा किया है. उन्होंने यह भी कहा कि अपने चाचा शरद पवार के साथ अजित पवार ने धोखा किया है. जेल से बचने के लिे उन्होंने बीजेपी को समर्थन दिया.