logo-image

अंडरवल्र्ड डॉन रवि पुजारी ने मेरे बेटे की हत्या की धमकी दी थी : केरल विधायक

केरल के विधायक पी. सी. जॉर्ज ने खुलासा किया कि अंडरवल्र्ड डॉन रवि पुजारी ने उन्हें उनके बेटे की हत्या की धमकी दी थी. पुजारी वर्तमान में सेनेगल की जेल में बंद है.

Updated on: 07 Feb 2019, 06:13 PM

नई दिल्ली:

केरल के विधायक पी. सी. जॉर्ज ने खुलासा किया कि अंडरवल्र्ड डॉन रवि पुजारी ने उन्हें उनके बेटे की हत्या की धमकी दी थी. पुजारी वर्तमान में सेनेगल की जेल में बंद है. जॉर्ज ने  बताया, 'यह दो महीने पहले हुआ था जब मैं एक नन के साथ दुष्कर्म मामले में पिछले साल गिरफ्तार बिशप फ्रैंको मुल्लाकाल के साथ अपना समर्थन जता रहा था.' उन्होंने कहा, 'मैं उस समय चुप इसलिए रहा क्योंकि उसने मेरे दो बेटों में से एक को मारने की धमकी दी थी.' सात बार के विधायक जॉर्ज ने इस बारे में मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन और राज्य पुलिस प्रमुख लोकनाथ बेहरा को तुरंत सूचित किया था.

जॉर्ज ने बताया कि सबसे पहले कॉल करने वाले ने खुद को पुजारी बताया लेकिन उसी नंबर से दोबारा फोन करने वाला कॉलर मलयालम में बोल रहा था और उसने कहा कि वह माफिया डॉन के निर्देश पर फोन कर रहा है. इसके बाद पुलिस जांच में पता चला कि कॉल दक्षिण अफ्रीका से आई थी और फोन करने वाला वास्तव में पुजारी था.

उन्होंने कहा, 'दोनों मौकों पर जब उसने मुझसे अभद्र भाषा इस्तेमाल की तो मैंने इसका जवाब दिया. इसके बाद हमारी, खासकर मेरे छोटे बेटे की सुरक्षा बढ़ा दी गई.'

67 वर्षीय विधायक ने कहा, 'सिर्फ इसलिए कि मैंने बिशप का समर्थन किया, मुझे निशाना बनाया गया.'