logo-image

सिंधी समाज पर टिप्पणी के लिए शिवराज सिंह चौहान ने विधायक को तलब किया

मध्य प्रदेश की राजधानी के हुजूर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक और उम्मीदवार रामेश्वर शर्मा के कथित ऑडियो से सिंधी समाज गुस्से में है.

Updated on: 05 Dec 2018, 04:54 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश की राजधानी के हुजूर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक और उम्मीदवार रामेश्वर शर्मा के कथित ऑडियो से सिंधी समाज गुस्से में है और वे सड़कों पर उतर आए. इस मामले को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गंभीरता से लेते हुए शर्मा को तलब किया और उनसे स्पष्टीकरण मांगा. मुख्यमंत्री चौहान ने बुधवार को संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने (चौहान) सिंधी समाज के मामले में शर्मा को बुलाया और उनसे बात की. शर्मा ने कहा है कि उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं कहा है, जो ऑडियो में चल रहा है. 'चौहान ने फिर भी इस मामले की जांच की बात कही है.'

चौहान ने कहा, 'सिंधी समाज देश भक्त है और किसी भी समाज के प्रति अशोभनीय व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.' गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव के लिए मतदान से पहले एक ऑडियो वायरल हुआ था, जिसमें कथित तौर पर शर्मा सिंधी समाज पर अशोभनीय टिप्पणी कर रहे हैं. इस ऑडियो के बाद से सिंधी समाज गुस्से में है और सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन कर रहा है. सिंधी समाज ने शर्मा के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की है.

और पढ़ें| बुलंदशहर जब जल रहा था, सीएम योगी रमन सिंह के साथ लाइट-साउंड शो देख रहे थे: कपिल सिब्बल

हुजूर विधानसभा क्षेत्र के सिंधी बाहुल्य नगर बैरागढ़ में बुधवार को समाज के लोगों ने अपने प्रतिष्ठान बंद रखे हैं, वहीं राजधानी के नीलम पार्क में समाज के लोगों ने धरना देने का ऐलान किया है.