logo-image

आतंकी कश्मीर नहीं, अब दक्षिणी हिस्से को दहलाने की कर रहे कोशिश, केरल सहित कई राज्यों में हाई अलर्ट

लेफ्टिनेंट जनरल एस. के सैनी दक्षिणी सेना कमांड ने जानकारी देते हुए कहा कि भारत के दक्षिणी हिस्से में आतंकवादी हमला हो सकता है. उन्होंने कहा कि हमारे पास खुफिया सूचना है

Updated on: 09 Sep 2019, 08:02 PM

नई दिल्ली:

लेफ्टिनेंट जनरल एस. के सैनी दक्षिणी सेना कमांड ने जानकारी देते हुए कहा कि भारत के दक्षिणी हिस्से में आतंकवादी हमला हो सकता है. उन्होंने कहा कि हमारे पास खुफिया सूचना है. सर क्रीक से कुछ लावारिश नावों को बरामद किया गया है. हमलोग इसके लिए सावधानी बरत रहे हैं. ताकि कोई अप्रिय घटना न हो. जवान को अलर्ट कर दिया गया है जिससे आतंकवाद किसी भी गतिविधी को अंजाम न दे सके. उसके मंसूबे को नाकाम कर दिया जाएगा.  

यह भी पढ़ें - पाक पर भारत की एक और सर्जिकल स्ट्राइक, PoK का चकौटी आतंकी कैंप तबाह

यह भी पढ़ें - कांग्रेस नेता शशि थरूर ने पाकिस्तान को लगाई लताड़, कहा-एक इंच जमीन भी नहीं देंगे

केरल पुलिस महानिदेशक लोकनाथ बहेरा ने राज्यों में अलर्ट जारी कर दिया है. राज्य के सभी जिलों में हाई अलर्ट कर दिया है. भारतीय सेना ने इससे पहले सचेत कर दिया था कि इलाके में आतंकवादी हमले हो सकते हैं. पूरे राज्य में सार्वजनिक स्थानों पर सतर्कता बरती जा रही है. राज्य पुलिस सक्रिय हैं. किसी भी घटना से लड़ने के लिए पुलिस और सेना मुस्तैद हैं.

यह भी पढ़ें - ME TOO: प्रिया रमानी का क्रॉस एग्जामिनेशन शुरू, बोलीं- इस अभियान से महिलाओं को ताकत मिलेगी

लश्कर-ए-तैयबा के गुर्गों में आर्टिकल 370 और 35-ए (Article 370 and 35-A) के जम्मू कश्मीर से हटाए जाने के बाद काफी रोष है. लश्कर-ए-तैयबा कश्मीर में आतंकी हमले की साजिश रच रहा है. इसके तहत राज्य के प्रमुख स्थानों पर आतंकी हमलों को अंजाम देने के लिए अपने चार आतंकी जम्मू-कश्मीर में सीमा पार से भेजा है. चारों आतंकवादी घुसपैठ करने में भी सफल रहे. इन आतंकियों के निशाने पर भारतीय सेना के कैंप और सैन्य ठिकाने शामिल हैं. गौरतलब है कि आईबी ने पहले भी आशंका जताई थी कि पाकिस्तान कश्मीर मसले पर बौखलाहट में आतंकी संगठनों के साथ मिलकर जम्मू-कश्मीर समेत राजस्थान और देश के अन्य स्थानों पर बड़े आतंकी हमलों को अंजाम देने की योजना पर काम कर रहा है.