logo-image

बाड़मेर में प्रेमी और प्रेमिका ने एक दूसरे को मारी गोली, आत्महत्या से पहले किया ये काम

बाड़मेर के लीलसर सरहद पर प्रेमी युगल ने आत्महत्या की. बाड़मेर में प्रेमी और प्रेमिका ने एक दूसरे को मारी गोली, आत्महत्या से पहले किया ये काम

Updated on: 13 Jun 2019, 06:18 PM

highlights

  1. आत्महत्या का ऐसा मामला पहले नहीं सुना होगा
  2. प्रेमी और प्रेमिका ने खुद को गोली मारी
  3. दोनों ने देशी कट्टे से गोली मारकर की आत्महत्या

नई दिल्ली:

राजस्थान के बाड़मेर में एक प्रेमी युगल ने आत्महत्या कर ली है. प्रेमी जोड़े ने एक दूसरे के सामने देशी कट्टे से गोलीमार कर की आत्महत्या. गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने जताई हैरानी. बाड़मेर के लीलसर सरहद पर प्रेमी युगल ने आत्महत्या की. इस तरह की आत्महत्या का मामला पहली बार सामने आया है दोनों ने पहले कनपटी पर कट्टा रखकर फोटो लिए उसके बाद एक दूसरे के सामने खुद को गोली मार ली. 

प्रेमी युगल के आत्महत्या करने की खबर मिलते ही चौहटन पुलिस पहुंची मौके पर पहुंची. गोली की आवाज सुनकर वहां स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ भी जुट गई थी. पुलिस ने दोनों लाशों को अपने कब्जे में ले लिया है लेकिन वो अभी इस घटना की पुष्टि नहीं कर रही है और न ही कोई बयान देने को तैयार है. यह घटना राजस्थान के बाड़मेर जिले को चौहटन थाना क्षेत्र के लीलसर सरहद पर हुई. 

प्रेमी युगल ने आत्महत्या करने से पहले सिगरेट पी और खूब जमकर बीयर पी जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे की कनपटी पर देसी कट्टा रखकर फोटो भी शेयर की और फिर दोनों एक दूसरे को गोली मार कर जीवन लीला समाप्त कर ली.