logo-image

बठिंडा में बोलीं प्रियंका, 'जब पंजाब आजादी की लड़ाई लड़ रहा था, RSS के लोग चमचागिरी कर रहे थे'

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा मंगलवार को चुनाव प्रचार के सिलसिले में पंजाब के बठिंडा पहुंची. यहां जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने भाजपा, आरएसएस और प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर निशाना साधा.

Updated on: 14 May 2019, 06:08 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा मंगलवार को चुनाव प्रचार के सिलसिले में पंजाब के बठिंडा पहुंची. यहां जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने भाजपा, आरएसएस और प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर निशाना साधा. पंजाबी में अपने भाषण को शुरू करते हुए उन्होंने कहा कि मेरा घरवाला पंजाबी है, हर मुसीबत दा सामना ओहना ने मुस्कुरांदे होए कीता (उन्होंने हर मुसीबत का सामना मुस्कुराते हुए किया).

प्रियंका ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि सुना है कल इसी मैदान पर प्रधानमंत्री जी की जनसभा हुई थी. यह भी सुना कि उनके झूठ के बारे में बठिंडा के मौसम ने जवाब दिया है. क्योंकि चाहे आंधी आए या तूफान आए, चाहे मौसम क्लाउडी हो लेकिन इनकी सच्चाई अब देश की जनता के राडार पर आ चुकी है.

2014 में किया गया एक भी वायदा मोदी सरकार ने पूरा नहीं किया है. न किसी के खाते में 15 लाख रुपये आए. न किसानों की आय दोगुनी हुई और न 2 करोड़ रोजगार हर साल लोगों को मिले. रोजगार मिलना तो दूर. 5 करोड़ रोजगार कम हो गए.

RSS (राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ) पर निशाना साधते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि जिस समय पूरा पंजाब आजादी की लड़ाई लड़ रहा था. उस समय आरएसएस के लोग अंग्रेजों की चमचागिरी कर रहे थे. आरएसएस ने देश की आजादी में कोई योगदान नहीं दिया.