logo-image

कांग्रेस प्रवक्ता संजय झा ने एक्जिट पोल को बताया हास्यासपद, कहा...

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के लिए रविवार को सातवें व अंतिम चरण के लिए मतदान हुआ. मतदान खत्म होते ही 17वीं लोकसभा के लिए एक्जिट पोल जारी किया गया. अलग-अलग सर्वे पोल में भाजपा को फिर से सरकार बनाते हुए दिखाया गया है.

Updated on: 19 May 2019, 09:30 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के लिए रविवार को सातवें व अंतिम चरण के लिए मतदान हुआ. मतदान खत्म होते ही 17वीं लोकसभा के लिए एक्जिट पोल जारी किया गया. अलग-अलग सर्वे पोल में भाजपा को फिर से सरकार बनाते हुए दिखाया गया है. भाजपा एक्जिट पोल देख कर खुश हो रही है.

वहीं कांग्रेस है कि एक्जिट पोल को मानने को तैयार नहीं है. कांग्रेस प्रवक्ता संजय झा ने एक्जिट पोल को पूरी तरह नकार दिया है. संजय झा ने ट्वीट करते हुए कहा 23 मई को जब मतदान होगा तब साइलेंट वोटरों का दम दिखेगा. एक्जिट पोल को उन्होंने पूरी तरह से बकवास करार दिया है. उन्होंने लिखा कि मतगणना के दिन यही आंकड़ा उल्टा रहेगा.

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि 'बिहार में NDA 40 सीटें जीतेगी. क्या सच में? एक्जिट पोल आते ही कई नेताओं ने एक्जिट पोल को नकारा है. कांग्रेस के राज्यसभा सांसद पीएल पुनिया ने कहा था कि वह एक्जिट पोल में विश्वास नहीं करते हैं. उन्होंने यहां तक कह दिया कि बीजेपी ने सर्वे एजेंसियों पर दबाव बनाया है.