इस खूबसूरत लड़की को देखकर बढ़ सकती है आपके दिल की धड़कनें, जानिए कौन है ये खूबसूरत महिला

News State Bureau  |   Updated On : July 01, 2019 07:20:43 AM
सपना व्यास (फाइल फोटो)

सपना व्यास (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  खूबसूरत सपना एक फिटनेस ट्रेनरहैं
  •  सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं सपना 
  •  गुजरात बीजेपी नेता जयनरायण व्यास की बेटी हैं सपना

नई दिल्ली:  

दुनिया भर में खूबसूरत लड़कियों की कोई कमी नहीं है परंतु अगर भारत की बात की जाए तो वहां बहुत ही खूबसूरत लड़कियां पाई जाती हैं. ऐसी ही एक खूबसरत लड़की के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. इस खूबसूरत लड़की का नाम सपना व्यास पटेल है आपको बता दें कि सपना गुजरात के बीजेपी नेता जयनरायण व्यास की बेटी हैं. सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं उनके सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम 15 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स है. सपना एक फिटनेस ट्रेनर हैं वो इतनी खूबसूरत हैं कि जब भी वो अपनी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तो वो तस्वीरें बहुत जल्दी ही वायरल हो जाती हैं.

मीडिया में आईं खबरों के मुताबिक सपना पटेल जब महज 19 साल की थीं, तब उनका वज़न लगभग 86 किलोग्राम था, लेकिन अब वह महज़ 55 किलोग्राम की हैं. सपना ने जमकर वर्क आउट किया और जिम में पसीना बहाया जिसका नतीजा आज दुनिया के सामने है. आपको बता दें कि असम विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर जीतने वाली अंगूरलता के नाम पर सपना व्यास की तस्वीरें वायरल हुईं थीं लेकिन बाद में खुलासा हुआ कि ये तस्वीरें अंगूरलता की नहीं बल्कि एक फिटनेस ट्रेनर की हैं जो कि अंगूरलता के नाम से शेयर की जा रही थीं जब इस बात की पड़ताल की गई तब पता चला कि ये नई इंटरनेट सनसनी कौन है.

                                    

यह भी पढ़ें-PM मोदी ने पढ़ा शेर तो भिड़ गए जावेद अख्तर और IPS विपुल अग्रवाल, दोनों ने कही ये बातें

यह तस्वीर अंगूरलता की नहीं बल्कि एक फिटनेस ट्रेनर की थी जिसका नाम सपना व्यास पटेल है सपना एक फिटनेस ट्रेनर हैं और इंस्टाग्राम और फेसबुक सहित सोशल मीडिया की कई साइटों पर सक्रिय रहती हैं और आए दिन नई-नई तस्वीरें शेयर किया करतीं हैं. सपना ने अपने वेट लॉस का वीडियो भी अपलोड किया था जिसको लाखों लोगों ने देखा था. इसके अलावा वे सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस है जहां वे अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है.

यह भी पढ़ें- चीन-पाकिस्तान की सांठगांठ से चौकन्ना हुआ रॉ, अरब सागर में शिकंजा कसने के लिए उठाया ये बड़ा कदम

First Published: Jun 29, 2019 11:41:31 PM
Post Comment (+)

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

वीडियो