'खोज खबर' डिबेट शो में आज दीपक चौरसिया के साथ देखिए 'जामिया के पत्थरबाज कौन?'

News State Bureau  |   Updated On : February 17, 2020 10:16:08 PM
'खोज खबर' डिबेट शो में आज दीपक चौरसिया के साथ देखिए 'जामिया के पत्थरबाज कौन?'

खोज खबर (Photo Credit : न्‍यूज स्‍टेट )

नई दिल्ली:  

जामिया में कितने पत्थरबाज, क्या है जामिया के पत्थरबाजों का सच, नकाबपोशों का पूरा सच, दो महीने बाद वीडियो का खेल इन बातों पर डिबेट शो हम देखेंगे वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया के साथ. इस डिबेट शो में जामिया में हो रही पत्थरबाजी को लेकर टीवी के मेहमानों के साथ डीबेट जारी है. इस डीबेट में बीजेपी विधायक ओपी शर्मा, जामिया के स्कॉलर मीरान हैदर, इस्लामिक स्कॉलर वसीम गाजी, कांग्रेस नेता परवेज, धर्मगुरू डॉक्टर एचएस रावत, साजिद रशीदी एमआईएम अध्यक्ष और वरिष्ठ पत्रकार अवधेश कुमार शामिल रहे. 

जामिया स्कॉलर मीरन हैदर ने सबसे पहले जामिया के छात्रों का पक्ष रखते हुए कहा कि वायरल वीडियो लाइब्रेरी का नहीं बल्कि गेट नंबर चार का है. और सबसे पहले ये बताया जाए कि सिविल यूनिफॉर्म में छात्रों पर लाठियां भांजने वाले लोग कौन हैं. वीडियो में एक युवक के हाथ में ईंट होने का दावा किया जा रहा था जिस पर मीरन ने कहा कि उसके हाथ में ईंट नहीं बल्कि पर्स है. वहीं वरिष्ठ पत्रकार अवधेश कुमार ने कहा कि दिल्ली पुलिस ने यूनिवर्सिटी से लगातार कहा कि सीसीटीवी फुटेज दीजिए. लेकिन यूनिवर्सिटी ने नहीं दिया. जब पुलिस ने कहा कि कार्रवाई करेंगे तब जाके उन्होंने कुछ फुटेज दिया. देखें वीडियो में और क्या बहस हुई इस डिबेट में

बीजेपी नेता ओपी शर्मा ने कहा कि, सीसीए के खिलाफ आज जितने भी पाकिस्तान के स्लीपर सेल है वो सब एक्टिव हो गए हैं, इनकी तहकीकात करनी चाहिए. तो कांग्रेस नेता परवेज ने इसे शर्मनाक बताते हुए कहा कि सरकार आपकी दिल्ली पुलिस आपकी है अगर पाकिस्तान से स्लीपर सेल आ गए हैं तो ये क्या कर रहे हैं. इस पर बीजेपी नेता ओपी सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि पुलिस का काम कानून व्यवस्था बनाए रखना है. पुलिस ने बस अपना काम किया है. जो वीडियो दिखाई दे रहा है उसमें छात्र नहीं बल्कि स्लीपर सेल हैं. आइए इस वीडियो में दिखाते हैं कैसे स्लीपर सेल पर अड़े रहे बीजेपी विधायक ओपी सिंह.

First Published: Feb 17, 2020 08:35:49 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो