logo-image

Khoj Khabar: तबलीगी जमात की कोरोना वाली रेल, देखें खोज खबर में

आज बात करेंगे कोरोना वाली रेल की जिसमें सवार होकर जमात के लोग देश के कोने-कोने पहुंचे थे.

Updated on: 06 Apr 2020, 11:57 PM

नई दिल्ली:

खोज खबर में आज वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया ने कोरोना वाली रेल के बारे में बातचीत की. यह वहीं ट्रेन थी जिसमें सवार होकर जमात के लोग देश के कोने-कोने पहुंचे थे. 13 मार्च को हजरत निजामुद्दीन से से चेन्नई के लिए रवाना हुई थी वहीं 18 मार्च को दूसरी ट्रेन दिल्ली से रवाना हुई इन ट्रेनों में सवार होकर तबलीगी जमात के लोग देश के कई कोनों में पहुंचे और फिर फैलाया कोरोना वायरस का संक्रमण.

इस डीबेट शो में हमारे साथ हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर जुड़े और बताया कि किस तरह से तबलीगी जमात के लोग हिमाचल पहुंचे. जयराम ठाकुर ने बताया कि अगर जमात के लोग खुद से ये बात डिक्लियर नहीं करेंगे कि वो दिल्ली के जमात कार्यक्रम से होकर आए हैं तो सरकार उन पर कड़ी कार्रवाई करेगी. उन्होंने आगे बताया कि हमने हिमाचल प्रदेश में 329 लोगों को कोरेंटाइन में डाले हैं. इसके बात 12 लोगों ने स्वीकार किया कि वो जमात के कार्यक्रम में शामिल हुए थे.

इसके अलावा 52 लोगों ने इस बात को स्वीकार किया कि वो जमात के कार्यक्रम में हिस्सा लिए हुए लोगों से मिलकर लौटे हैं जिसके बाद उन्हें भी कोरेंटाइन सेंटर में डाल दिया गया. 

वहीं इसके बाद के डीबेट शो में अन्य मेहमानों ने भी दीपक चौरसिया के साथ तबलीगी जमात को लेकर चर्चा जारी रखी, इस दौरान वसीम रिजवी ने भी तबलीगी जमातियों को लेकर अपनी बात रखी उन्होंने क्या कुछ कहा आइए आपको इस वीडियो में दिखाते हैं.