BREAKING NEWS
  • Nude Photo Shoot: सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है मराठी एक्ट्रेस का फोटोशूट, फैंस हुए बेकाबू- Read More »

कांग्रेस सांसद की पत्नी के FB पोस्ट से मचा बवाल, कहा- किस्मत रेप की तरह है... उसका मजा लीजिए

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 23, 2019 07:59:56 PM
केरल से कांग्रेस सांसद की पत्नी अन्ना लिंडा ईडन

केरल से कांग्रेस सांसद की पत्नी अन्ना लिंडा ईडन (Photo Credit : (फाइल फोटो) )

नई दिल्ली:  

केरल से कांग्रेस सांसद हिबी ईडन की पत्नी अन्ना लिंडा ईडन ने सोशल मीडिया पर एक बेतुका पोस्ट किया. इस पोस्टर के वायरल होते ही बवाल मच गया. हालांकि, इसके बाद उन्होंने अपने इस पोस्ट पर माफी मांग ली है. अन्ना लिंडा ईडन ने फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि किस्मत रेप की तरह है. अगर उसे आप रोक नहीं सकते हैं तो उसका आनंद लीजिए.

यह भी पढ़ेंः PMC बैंक में इस स्कूल के फंसे करोड़ों रुपये, शिक्षक समेत 400 कर्मचारियों का अटका वेतन

अन्ना लिंडा ईडन ने मंगलवार सुबह फेसबुक पर वीडियो डालते हुए ये पोस्ट लिखा है. उन्होंने एक वीडियो डाला और साथ ही साथ अपने पति और कांग्रेस सांसद हिबी ईडन की भी फोटो डाली. इसके साथ ही उन्होंने फोटो का कैप्शन लिखा कि किस्मत बलात्कार की तरह है. अगर आप उसे रोक नहीं सकते तो उसका मजा लीजिए.

बता दें कि कोच्चि में इन दिनों बारिश की वजह से पानी भरा हुआ है. सोशल मीडिया पर लोगों ने उनके पोस्ट से उसी से जोड़कर देखा है और आरोप लगाया है कि उन्होंने कोच्चि के हालात का मजाक उड़ाया है. कांग्रेस सांसद की पत्नी के द्वारा लिखे गए इस फेसबुक पोस्ट पर खूब बवाल मचा हुआ है. लोगों ने इस पोस्ट की आलोचना की. इसपर बढ़ते बवाल को देखते हुए अन्ना ने अपना पोस्ट हटा लिया और माफी भी मांग ली.

यह भी पढ़ेंः कमलेश हत्याकांड: शाहजहांपुर में दिखे आरोपी, STF ने बरेली से मौलाना को उठाया

बता दें कि हिबी ईडन केरल की एर्नाकुलम लोकसभा सीट से सांसद हैं और पहली बार चुनाव जीत कर आए हैं. इससे पहले वह कांग्रेस पार्टी से ही विधायक भी रह चुके हैं. 2019 लोकसभा चुनाव से पहले उन्होंने विधायक पद से इस्तीफा दिया था. लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी ने इसबार सिर्फ केरल राज्य में ही बेहतर प्रदर्शन किया था.

First Published: Oct 22, 2019 05:33:00 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो