logo-image

कर्नाटक सीएम एचडी कुमार स्वामी ने जनता से बयां किया अपना दर्ज

मैं अभी मुख्यमंत्री हूं लेकिन मैं अपना दर्द किसी के सामने नहीं रख सकता हूं, जिसे मैं हर दिन महसूस कर रहा हूं.

Updated on: 18 Jun 2019, 05:40 PM

highlights

  • जनता के सामने छलका कुमार स्वामी का दर्द
  • कर्नाटक के सीएम ने जनता से की अपील
  • नौकरशाहो को विश्वास दिलाना होगा कि सरकार स्थिर है

नई दिल्ली:

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए एक बार फिर खुद को असहाय मुख्यमंत्री बताया है. उन्होंने कहा कि मैं यह नहीं बता सकता कि मैं किन-किन समस्याओं का खुलकर सामना कर रहा हूं. मैं अभी मुख्यमंत्री हूं लेकिन मैं अपना दर्द किसी के सामने नहीं रख सकता हूं, जिसे मैं हर दिन महसूस कर रहा हूं.

आपको किसी प्रकार का संदेह में रहने की जरूरत नहीं है. कुमार स्वामी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आप सब ने मुझ पर भरोसा जताया है और मुझे वोट दिया है, लेकिन मैं आप लोगों को यह खुलकर नहीं बता सकता कि मैं किन समस्याओं का सामना कर रहा हूं. मैं मुख्यमंत्री के पद पर जरूर हूं लेकिन मैं अपने दर्द का साझेदारी भी आप लोगों से नहीं कर पा रहा हूं.

यह भी पढ़ें-मुजफ्फरपुर दौरे के बाद CM नीतीश कुमार ने जारी किए निर्देश, SKMCH 2500 बेड वाला अस्पताल बनेगा

अगर मैं आप लोगों के साथ इस दर्द का साझा करता हूं तो विपक्ष के लोग मुझसे सवाल उठा सकते हैं साथ ही वो इस पर भी सवाल खड़ा कर सकते हैं कि अगर मैं खुद अपनी समस्याओं का हल नहीं कर पा रहा हूं तो आप लोगों की समस्याओं का समाधान कैसे करूंगा. एक ओर मुझे ये बताना है कि सभी सरकारी कार्य शांतिपूर्वक तरीके से सुनिश्चित किए जा रहे हैं दूसरी ओर मुझे सरकारी कर्मचारियों और नौकरशाहों को विश्वास में लेना होगा कि यह एक स्थिर सरकार है. ये सारी जिम्मेदारियां मेरी हैं.

यह भी पढ़ें-उत्तर प्रदेश/उत्तराखंड की ताज़ा खबर, मंत्री ने उड़ाई नियमों की धज्जियां, वन वे में घुसा काफिला