logo-image

करीम लाला के पोते का खुलासा - घर में इंदिरा गांधी के साथ है दादा की तस्‍वीर

करीम लाला के पोते ने दावा किया है कि उसके घर में पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की करीम लाला के साथ तस्‍वीरे हैं. उसने तो यह भी खुलासा किया है कि करीम लाला के साथ एनसीपी चीफ शरद पवार और शिवसेना के पूर्व चीफ बाल ठाकरे की तस्वीरें भी हैं.

Updated on: 16 Jan 2020, 03:22 PM

नई दिल्‍ली:

जिस बात को लेकर शिवसेना नेता और सामना के संपादक संजय राउत को कांग्रेस और उसके नेताओं से माफी मांगनी पड़ी है, अब वहीं बात करीम लाला के परिजनों की ओर से कहा गया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, करीम लाला के पोते जेहनजेब खान ने दावा किया है कि उसके घर में पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की करीम लाला के साथ तस्‍वीरे हैं. उसने तो यह भी खुलासा किया है कि करीम लाला के साथ एनसीपी चीफ शरद पवार और शिवसेना के पूर्व चीफ बाल ठाकरे की तस्वीरें भी हैं. एक दिन पहले संजय राउत ने एक कार्यक्रम में कहा था कि इंदिरा गांधी मुंबई में करीम लाला से मुलाकात करती थीं. राउत के इस बयान से तूफान मच गया और कांग्रेस ने उनसे बयान वापस लेने को कहा था. आज संजय राउत ने अपना बयान वापस भी ले लिया.

यह भी पढ़ें : VIDEO : शाहीन बाग में ₹500-500 लेकर आ रही भीड़, संबित पात्रा ने VIDEO शेयर कर किया दावा

संजय राउत ने कहा, अगर मेरी बात से कांग्रेस के किसी भी नेता को या फिर गांधी परिवार को दुख पहुंचा है तो वे बयान वापस लेते हैं. हमारे कांग्रेस के मित्रों को आहत होने की जरूरत नहीं है. अगर किसी को लगता है कि मेरे बयान से इंदिरा गांधी जी की छवि को धक्का पहुंचा है या किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची है, तो मैं अपने बयान को वापस लेता हूं.'

संजय राउत ने कहा था, पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी अंडरवर्ल्ड डॉन करीम लाला से मिलने मुंबई आती थीं. एक दौर था जब दाऊद इब्राहिम, छोटा शकील और शरद शेट्टी मुंबई के पुलिस कमिश्नर तय करते थे. वो यह भी तय करते थे कि सरकार के किस मंत्रालय में कौन बैठेगा.

यह भी पढ़ें : हां, मैं हूं पाकिस्‍तानी, मोदी-शाह की बपौती नहीं है भारत, कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी फिर उबले

संजय राउत के बयान, सफाई और बाद में माफी मांगने को लेकर बीजेपी नेता और पूर्व मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा- 'संजय राउत ने बहुत बड़ा खुलासा किया है. आखिरकार इंदिरा गांधीजी मुंबई क्यों आती थीं? क्या अंडरवर्ल्ड के सहारे कांग्रेस चुनाव जीतती थी? क्या कांग्रेस को अंडरवर्ल्ड की फंडिंग थी? क्या कांग्रेस पार्टी को चुनाव जीतने के लिए मसल पावर की जरूरत पड़ती थी?'