छात्र ने अपनी ही मौत पर हाफ डे की मांगी छुट्टी, प्रिंसिपल ने दे भी दी; फिर जानें क्या हुआ

News State Bureau  |   Updated On : August 31, 2019 06:46:08 PM
फाइल फोटो

फाइल फोटो (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. बच्चे स्कूल से छुट्टियां लेने के लिए टीचर्स से कई तरह के बहाने बनाते हैं, लेकिन आज हम आपको ऐसे बच्चे के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अपनी ही मौत का हवाला देकर स्कूल से छुट्टी मांग ली. उसने छुट्टी के लिए एक एप्लीकेशन लेटर भी लिखा था.

यह भी पढ़ेंः5 सितंबर को लॉन्च होगी रिलायंस JioFiber सर्विस, दो महीने तक रहेगी फ्री सेवा

ये मामला कानपूर के एक स्कूल का है. जिसमें आठवीं कक्षा में पढ़ रहे विद्यार्थी ने अपनी ही मौत का हवाला देते हुए प्रिंसिपल से हाफ डे की छुट्टी के लिए पत्र लिखा. लेकिन, कमाल की बात ये है कि लेटर में मौत की बात लिखने के बावजूद स्कूल के प्रिंसिपल ने बिना सही से पढ़े बच्चे को छुट्टी भी दे दी. आपको बता दें ये मामला 20 अगस्त का है.

बच्चे ने ये लिखा था छुट्टी के एप्लीकेशन में

महोदय, सविनय निवेदन ये है कि राजेश (बदला हुआ नाम) का देहांत 20.8.2019 को 10 बजे हो गया है. महोदय से निवेदन है कि प्रार्थी को हाफ टाइम से अवकाश प्रदान करने की कृपा करें, महान दया होगी.

यह भी पढ़ेंःVIDEO: मोदी को गाली दे रहे पाकिस्तान के इन मंत्री का लगा खुदा का करंट

इसके बाद स्कूल के प्रिसिंपल ने बिना लेटर को सही से पढ़े लाल पेन से ग्रांटेड लिखकर अपने हस्ताक्षर भी कर दिए. छुट्टी मिलते ही छात्र स्कूल से चला गया. जब लेटर स्कूल के शिक्षकों के बीच पहुंचा तो ये मामला चर्चा में आया.

First Published: Aug 31, 2019 06:46:08 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो