BREAKING NEWS
  • लोगों के लिए बड़ी खुशखबरीः भारत में बढ़ेगी सैलरी और पाकिस्तान में आएगी कंगाली, जानें क्यों- Read More »
  • हितों का टकराव मामला: राहुल द्रविड़ के ऊपर लगे सभी आरोप खत्म, डीके जैन ने दी जानकारी- Read More »
  • Today History: आज ही के दिन WHO ने एशिया के चेचक मुक्त होने की घोषणा की थी, जानें आज का इतिहास- Read More »

कमलेश तिवारी हत्याकांड का सूरत से कनेक्शन, सामने आई इस तस्वीर से हुआ खुलासा

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 19, 2019 09:38:46 AM
कमलेश तिवारी

कमलेश तिवारी (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्ली:  

हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या के मामले में नया खुलासा हुआ है. इस हत्याकांड से जुड़ी एक तस्वीर गुजरात के सूरत से सामने आई है. बताया जा रहा है कि घटना स्थल से जो दुकान का डिब्बा मिला था, वह सूरत की एक दुकान का है. आशंका जताई जा रही है कि इसी दुकान के डिब्बे में तिवारी को मारने के लिए हथियार लाया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तिवारी से नाका के खुर्शीदबाग स्थित ऑफिस में दो लोग उनसे मिलने पहुंचे थे. ये दोनों मिठाई का डिब्बा लिए हुए थे, जिसमें चाकू और बंदूक थी.

यह भी पढ़ेंः कमलेश तिवारी की पत्नी बोलीं- नहीं मानी हमारी यह मांगें तो कर लूंगी आत्मदाह

बता दें कि कमलेश तिवारी अपनी पत्नी किरन, दो बेटे ऋषि और मृदुल के साथ रहते थे, जबकि बड़ा बेटा सत्यम पैतृक गांव महमूदाबाद में रहता है. तिवारी की पत्नी किरन ने बताया कि दो लोग उनसे मिलने आए थे. कमलेश ने इन दोनों को ऊपर कमरे में बुलाया और चाय बनाने को कहा था. इस दौरान कमलेश ने बेटे मृदुल को नौकर के साथ पान मसाला लेने के लिए नीचे भेज दिया था.

यह भी पढ़ेंः आगरा में भीषण सड़क हादसा, दो महिलाओं समेत 4 लोगों की मौत

किरन ने बताया कि जब बेटा लौटा तो देखा कि कमलेश खून से लथपथ नीचे पड़े थे. फिर ड्राइवर ने उन्हें इस घटना के बारे में बताया. वह कमरे में पहुंची तो सब देखकर बदहवाश हो गईं. शोर सुनकर आस पास के लोग वहां पहुंच गए. इस मामले में पुलिस महानिदेशक ओम प्रकाश सिंह ने कहा कि यह विशुद्ध आपराधिक घटना है और पुलिस इसकी जांच कर रही है. जिन लोगों ने कमलेश की हत्या की वह उनकी जान पहचान के बताए जाते हैं. वारदात से पहले उन लोगों ने उसके साथ करीब आधा घंटा गुजारा था.

First Published: Oct 19, 2019 09:18:02 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो