logo-image

कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान, बोले- ऐसा हुआ तो हम मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री बदल देंगे

भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता और पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने एक बार फिर मध्य प्रदेश की सत्ता से कांग्रेस को हटाने की बात कही है.

Updated on: 14 Oct 2019, 08:28 AM

झाबुआ:

भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता और पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने एक बार फिर मध्य प्रदेश की सत्ता से कांग्रेस को हटाने की बात कही है. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि मैं गारंटी देता हूं कि हम राज्य के मुख्यमंत्री को बदल देंगे. 

यह भी पढ़ेंः ज्योतिरादित्य सिंधिया की बुआ के साथ गर्मजोशी भरी मुलाकात से सियासी माहौल गरम

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय रविवार को झाबुआ में पार्टी के उम्मीदवार भानु भुरिया के समर्थन में रैली करने पहुंचे थे. उन्होंने पहले शहर में रोड शो किया और बाद में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया कि झाबुआ का चुनाव कमलनाथ सरकार का लिटमस टेस्ट है.

इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने लोगों से बीजेपी प्रत्याशी भानु भुरिया जिताने की अपील की और कहा, 'अगर लोग हमें झाबुआ विधानसभा उपचुनाव में जीत दिलाते हैं, तो मैं गारंटी देता हूं कि हम राज्य के मुख्यमंत्री को बदल देंगे.' उन्होंने कहा कि आप भानु भूरिया को चुनाव जिताओ और मैं कमलनाथ सरकार को प्रदेश से हटाने का वादा करता हूं.

यह भी पढ़ेंः सब इंस्पेक्टर ने थाने के व्हाट्सएप ग्रुप पर पोस्ट कर दी पोर्न वीडियो और फिर...

वहीं दूसरी ओर, झाबुआ में सियासत की एक अच्छी तस्वीर देखने को मिली, जहां बीजेपी प्रत्याशी भानु भूरिया ने कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया के पैर छुए और आशीर्वाद लिया. जनसंपर्क के दौरान दोनों का आमना-सामना हुआ था. सोशल मीडिया पर बीजेपी प्रत्याशी भानु भूरिया ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- काका श्री से आशीर्वाद प्राप्त- विजयी भव:!