logo-image

जेपी नड्डा ने ली भाजपा महासचिवों की बैठक, महाराष्ट्र को लेकर इन मुद्दों पर हुई चर्चा

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महासचिवों की बुधवार को पार्टी मुख्यालय में बैठक हुई.

Updated on: 14 Nov 2019, 02:00 AM

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महासचिवों की बुधवार को पार्टी मुख्यालय में बैठक हुई, जिसमें 18 नवंबर से शुरू हो रहे संसद के शीतकालीन सत्र, महाराष्ट्र में सियासी उठापटक, हरियाणा में कैबिनेट विस्तार और झारखंड के चुनाव सहित कई मुद्दों पर चर्चा हुई.

कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में शाम साढ़े चार बजे से पार्टी मुख्यालय पर बैठक शुरू हुई. बैठक में महासचिव(संगठन) बीएल संतोष, महासचिव पी. मुरलीधर राव, भूपेंद्र यादव, अरुण सिंह, अनिल जैन, सह महासचिव शिव प्रकाश और वी. सतीश मौजूद रहे.

पार्टी सूत्रों के मुताबिक, इस बैठक में गांधी संकल्प यात्रा की प्रगति के बारे में भी चर्चा हुई, और पार्टी सांसदों से इसकी शीघ्र रिपोर्ट लेने की बात कही गई. इसके अलावा 18 नवंबर से शुरू हो रहे संसद सत्र को लेकर पार्टी की तैयारियों पर विचार-विमर्श हुआ. संसद सत्र में संभावित बिल, विपक्ष की ओर से बहस के लिए उछाले जाने वाले मुद्दों पर भी रणनीति बनाने की बात कही गई.

इसके साथ ही बैठक में मौजूदा समय में चल रहे कई राज्यों के संगठनात्मक चुनाव के साथ अयोध्या पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद राजनीतिक हालत पर भी महासचिवों की नड्डा ने राय ली. बाहर रहने के कारण इस बैठक में सरोज पांडेय, कैलाश विजयवर्गीय और राम माधव भाग नहीं ले सके.