logo-image

दिग्विजय चौटाला ने सुरजेवाला पर पर साधा निशाना, कहा- कैथल की जनता के दुख-दर्द से कोई सरोकार नहीं

जींद उपचुनाव में जननायक जनता पार्टी के उम्मीदवार दिग्विजय चौटाला ने कांग्रेस उम्मीदवार रणदीप सिंह सुरजेवाला पर तंज कसते हुए सवाल किया.

Updated on: 13 Jan 2019, 10:56 PM

नई दिल्ली:

जींद उपचुनाव में जननायक जनता पार्टी के उम्मीदवार दिग्विजय चौटाला ने कांग्रेस उम्मीदवार रणदीप सिंह सुरजेवाला पर तंज कसते हुए सवाल किया. चौटाला ने कहा कि उन्हें यह बताना चाहिए कि अगला विधानसभा चुनाव वह यहां से लड़ेंगे या फिर कैथल से. दिग्विजय चौटाला ने पूछा कि कैथल की जनता भी जानना चाहती है कि अगला चुनाव वह कैथल से लड़ेंगे कि नहीं. दिग्विजय सिंह रविवार को मतदाताओं से संपर्क कर रहे थे. 

दिग्विजय ने दावा किया कि कैथल की जनता ने उन्हें इस उम्मीद से चुना था कि वह विधानसभा में उनकी समस्याओं को रखेंगे, उनकी आवाज को बुलंद करेंगे और उनके हकों के लिए लड़ेंगे लेकिन सुरजेवाला को कैथल की जनता के दुख-दर्द से कोई सरोकार नहीं था. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस नेता ने पिछले साढ़े चार वर्ष के दौरान हरियाणा विधानसभा में जाने को लेकर पूरी तरह से उदासीनता दिखाई. 

और पढ़ें:  राहुल गांधी ने पूछा, आलोक वर्मा को हटाने की पीएम मोदी को इतनी जल्दी क्यों थी 

इस बीच जननायक जनता पार्टी के संस्थापक अजय सिंह चौटाला ने कहा कि वह एक-दो दिनों में जेल चले जाएंगे और वह दुष्यंत तथा दिग्विजय को लोगों को सौंपकर जा रहे हैं. उन्होंने दिग्विजय चौटाला के समर्थन में कई सभाएं कीं. अजय चौटाला ने एक सभा में कहा कि मंगलवार को उन्हें जेल जाना पड़ेगा और यह चुनाव का मैदान जींद की जनता के हवाले है. जजपा की बढ़ती लोकप्रियता कई बड़े राजनैतिक दलों को हजम नहीं हो रही है. विरोधियों ने इसे बदनाम करने की कई कोशिशें की हैं.