logo-image

तपती गर्मी से केरला एक्सप्रेस में बिगड़ी यात्रियों की हालत, 4 की मौत

केरला एक्सप्रेस ट्रेन से यात्रा कर रहे 4 लोगों की मौत के मामले ने तूल पकड़ लिया मरने वालों में एक महिला भी शामिल है.

Updated on: 11 Jun 2019, 01:18 PM

highlights

  • गर्मी की वजह से ट्रेन में 4 यात्रियों की मौत
  • झांसी में निजामुद्दीन से त्रिवेंद्रम जा रही थी केरला एक्सप्रेस
  • मरने वालों में एक महिला भी शामिल है

झांसी:

देश में गर्मी के कारण लोगों को जीना बेहाल हो गया है, भीषण गर्मी और चढ़ते पारे ने अब तक के सारे रेकॉर्ड तोड़ दिए हैं. झांसी में निजामुद्दीन से त्रिवेंद्रम जा रही केरला एक्सप्रेस ट्रेन में गर्मी की वजह से 4 यात्रियों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि आगरा से ग्वालियर के बीच भीषण गर्मी से 5 यात्री की तबियत बिगड़ गई. इसमें से 4 की मौत हो गई है.

यह भी पढ़ें- मौसम विभाग का अलर्ट जारी 'वायु' 13 जून को पहुंचेगा गुजरात तट

भीषण गर्मी के चलते 4 लोगों की ट्रेन में सफर के दौरान हालत बिगड़ गई. तीन लोगों की झांसी स्टेशन पर परीक्षण के दौरान मृत्यु घोषित कर दी गई. जबकि एक को झांसी के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. जहां देर रात उसने भी दम तोड़ दिया. केरला एक्सप्रेस ट्रेन से यात्रा कर रहे 4 लोगों की मौत के मामले ने तूल पकड़ लिया मरने वालों में एक महिला भी शामिल है.

यह भी पढ़ेंं- राहुल गांधी ने पत्रकार की गिरफ्तारी मामले में Tweet कर CM योगी आदित्यनाथ पर कसा तंज

प्राप्त जानकारी के अनुसार 68 लोगों का ग्रुप आगरा से कोयंबटूर जा रहा था. जिसमें आगरा और झांसी के बीच 4 लोगों की हालत बिगड़ गई. सोमवार की देर शाम झांसी स्टेशन पर डॉक्टरी परीक्षण में तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया गया और एक व्यक्ति को झांसी के मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया था. झांसी जीआरपी ने सभी शव को ट्रेन से उतारा और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. सभी मृतक तमिलनाडु के निवासी हैं. जिसमें के बृजेंद्र 80 साल.बालाकृष्णन रामास्वामी पुत्र रामास्वामी उम्र 69 साल. धनलक्ष्मी 77 साल और पचाया सुब्बररया 80 साल शामिल है. मौत के सही कारणों को जानने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.