logo-image

Jhankhand Assembly Election Result : पीएम मोदी ने हेमंत सोरेन को दी जीत की बधाई

Jhankhand Assembly Election Result : पीएम मोदी ने हेमंत सोरेन को दी जीत की बधाई

Updated on: 23 Dec 2019, 11:18 PM

नई दिल्‍ली:

झारखंड विधानसभा चुनाव में जेएमएम गठबंधन की जीत पर पीएम नरेंद्र मोदी ने हेमंत सोरेन को बधाई दी है. पीएम मोदी ने ट्वीटर पर हेमंत सोरेन को टैग करते हुए लिखा, झारखंड विधानसभा चुनावों की जीत पर जेएमएम गठबंधन और हेमंत सोरेन को बधाई, राज्य की सेवा में उन्हें शुभकामनाएं. झारखंड विधानसभा चुनाव के परिणाम आने शुरू हो गए हैं. झारखंड विधानसभा चुनाव परिणाम के रूझानों में कांग्रेस, आरजेडी और जेएमएम गठबंधन पहले ही आगे चल रहे थे. झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने अपनी हार स्वीकारते हुए इसे झारखंड का जनादेश बताया था.

इसके पहले गृहमंत्री अमित शाह ने भी झारखंड में जेएमएम की जीत पर उन्हें बधाई दी थी. 

अमित शाह ने झारखंड विधानसभा चुनाव की मतगणना के रुझानों और घोषित परिणाम के आधार पर ट्वीट कर कहा, 'हम झारखंड की जनता द्वारा दिये गये जनादेश का सम्मान करते हैं. उन्होंने आगे कहा, 'भाजपा को 5 वर्षों तक प्रदेश की सेवा करने का जो मौका दिया था उसके लिए हम जनता का हृदय से आभार व्यक्त करते हैं' भाजपा निरंतर प्रदेश के विकास के लिए कटिबद्ध रहेगी.

अमित शाह ने चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के मेहनत की भी सराहना करते हुये कहा, 'सभी कार्यकर्ताओं का उनके अथक परिश्रम के लिए अभिनंदन. उल्लेखनीय है कि 81 सदस्यीय विधानसभा के लिये हुये चुनाव की मतगणना में शाम पांच बजे तक घोषित चुनाव परिणाम में भाजपा 25 सीटों पर जीती है या आगे चल रही है. भाजपा को 2014 में 37 सीटें मिली थीं.