logo-image

जम्मू-कश्मीर : शोपियां में अगवा एक व्यक्ति की हत्या, दो दिनों में दूसरा मामला

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में एक नागरिक की हत्या के बाद शोपियां जिले में शनिवार को अज्ञात बंदूकधारियों द्वारा अगवा किए गए तीन नागरिकों में से एक की हत्या कर दी गई.

Updated on: 18 Nov 2018, 12:28 AM

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में एक नागरिक की हत्या के बाद शोपियां जिले में शनिवार को आतंकियों द्वारा अगवा किए गए तीन नागरिकों में से एक की हत्या कर दी गई जबकि अन्य दो को छोड़ दिया गया. अज्ञात बंदूकधारियों ने शनिवार सुबह शोपियां जिले के सदपोरा पयीन गांव से तीन नागरिकों फारूक अहमद, शाहिद अहमद और हुजैफ अशरफ को अगवा कर लिया था.

हुजैफ अशरफ (19) का शव शनिवार शाम को लुंदौरा गांव से बरामद किया गया जबकि फारूक अहमद और शाहिद अहमद को सकुशल छोड़ दिया गया.

पुलिस अधिकारी ने कहा, आतंकियों ने शोपियां जिले में एक नागरिक की बुरी तरीके से हत्या कर दी. दिन में उसे और अन्य दो युवकों को सैदपोरा इलाके से अगवा किया गया था.

पुलिस ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के हरमेन गांव में गला कटा हुआ युवक का शव मिला जिसकी पहचान हुजैफ अशरफ (19) के रूप में की गई. हुजैफ कुलगाम जिले के मंजगाम इलाके का निवासी था.

हुजैफ के शव को परिवारवालों को सौंप दिया गया. पुलिस ने बताया कि इस मामले में एक केस दर्ज कर लिया गया है और जांच आरंभ कर दी गई है. इससे पहले गुरुवार रात को आतंकियों ने नदीम मंजूर नाम के युवक को अगवा कर उसकी हत्या कर दी थी.

इस बीच पुलिस ने कहा कि शनिवार शाम को शोपियां जिले के मीमांदेर गांव से दो और नागरिकों हाकिब जावेद और इश्फाक अहमद को अज्ञात बंदूकधारियों द्वारा अगवा कर लिया गया.