logo-image

J&K: पुंछ में पाकिस्तान की फायरिंग, BSF जवान शहीद, 5 साल की बच्ची की मौत

पाकिस्तान ने मानकोट और कृष्णा घाटी इलाके में गोलाबारी की. इस गोलाबारी में पांच साल की बच्ची की मौत की खबर आ रही है.

Updated on: 01 Apr 2019, 05:43 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान अपनी काली करतूतों से बाज नहीं आ रहा है. वो नियंत्रण रेखा पर लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है. सोमवार को पाकिस्तान ने मानकोट और कृष्णा घाटी इलाके में गोलाबारी की. इस गोलाबारी में पांच साल की बच्ची की मौत की खबर आ रही है. वहीं 5 जवान जिसमें इलाज के दौरान एक जवान की मौत हो गई. जबकि चार आम नागरिक भी जख्मी हो गए हैं. 

पुलिस ने कहा कि शाहपुर, केरनी, मनकोट, मेंढर व कृष्णा घाटी क्षेत्रों में गोलीबारी में एक लड़की मौत हो गई व नौ नागरिक घायल हो गए.

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, 'पाकिस्तानी सेना द्वारा फायर किए गए एक स्प्लिन्टर से लड़की की मौत हो गई.'

पुलिस ने कहा कि पाकिस्तान की तरफ से अंधाधुंध फायरिंग में नौ नागरिकों व छह सुरक्षा कर्मी घायल हो गए. इन सुरक्षा कर्मियों में दो सैनिक व सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के चार जवान शामिल हैं.

उन्होंने कहा कि सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इसे भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2019 : मुलायम सिंह यादव ने मैनपुरी सीट से किया नामांकन

आज सुबह शाहपुर और केरनी में भी पाकिस्तान ने गोलाबारी की. पाकिस्तान की ओर से सुबह करीब 7ः45 बजे सीजफायर का उल्लंघन किया गया है. पाकिस्तान पिछले कई दिनों से इस तरह का दुस्साहस कर रहा है. पाकिस्तान सेना ने भारत के इलाके में मोर्टार भी दागे और गोलियां भी चलाईं. इस पर भारत के जवानों ने जवाब दिया है. बता दें कि 14 फरवरी को पुलवामा हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में हवाई हमला किया था. इसके बाद से भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव की स्थिति है. पाक की ओर से बार-बार संघर्ष विराम का उल्लंघन किया जा रहा है.