logo-image

राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा- जम्मू-कश्मीर को लेकर पार्टियां फैला रही हैं झूठी अफवाह, ध्यान ना दें

जम्मू कश्मीर के मौजूदा हालात पर राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा है कि कश्मीर में किसी को डरने की जरूरत नहीं हैं. अफवाहों पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है.

Updated on: 03 Aug 2019, 06:36 PM

नई दिल्ली:

जम्मू कश्मीर के मौजूदा हालात पर राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा है कि कश्मीर में किसी को डरने की जरूरत नहीं हैं. अफवाहों पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है. राज्यपाल सत्यपाल मलिक (Satya Pal Malik) ने कहा, 'आतंकी खतरे की वजह से एडवाइजरी जारी की गई थी. अतिरिक्त सुरक्षाबलों की तैनाती पर सत्यपाल मलिक ने कहा, 'यह सामान्य है. केवल अफवाह फैलाने का काम चल रहा है. यह बिल्कुल रूटीन वर्क है.'

जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल ने कहा, निहित स्वार्थों, विशेषकर कुछ राजनीतिक दल अनावश्यक रूप से अफवाह फैलाकर आतंक पैदा कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:जम्मू-कश्मीर में सेना की तैनाती से बढ़ी हलचल, इसके पीछे ये हो सकती हैं बड़ी वजहें

जम्मू-कश्मीर में जारी एडवाइजरी पर राज्यपाल ने कहा, 'तीर्थयात्रियों और पर्यटकों की सुरक्षा को देखने की जिम्मेदारी हमारी है. सीमा पार करने के लिए बहुत सारे आतंकवादी बैठे हैं जिसमें कई आत्मघाती हमलावर हैं. अगर कुछ यहां होता है तो पूरे देश को इसके नतीजे भुगतने होंगे. इसलिए उससे हम बचना चाहते हैं.

राज्यपाल ने पार्टी के नेताओं से कहा कि आप अपने समर्थकों से मामलों का घालमेल ना करने, शांति बनाए रखने और अतिशयोक्तिपूर्ण अफवाहों पर भरोसा ना करने के लिए कहें. पूरी तरह से सुरक्षा के नजरिये से उठाए जा रहे कदमों को अन्य मुद्दों से जोड़ा जा रहा है जिससे कश्मीर घाटी में भय फैल रहा है.