logo-image

जम्मू-कश्मीर में एक और युवक ने पकड़ी आतंक की राह, परिजनों ने लौट आने की लगाई गुहार

जम्मू-कश्मीर के डोडा से लापता हुए एक युवक के आतंकी संगठन में शामिल होने की आशंका को लेकर उसके घरवालों ने उससे वापस लौट आने की गुहार लगाई है।

Updated on: 08 Jul 2018, 12:54 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के डोडा से लापता हुए एक युवक के आतंकी संगठन में शामिल होने की आशंका को लेकर उसके घरवालों ने उससे वापस लौट आने की गुहार लगाई है।

डोडा के सजन गांव के रहने वाले संदिग्ध युवक के परिजनों ने कहा कि हमें सोशल मीडिया के जरिये पता चला कि 30 जून से लापता अमिद भट्ट ने आतंकी संगठन ज्वाइन कर लिया है। उन्होंने कहा मामले की जांच पड़ताल जारी की जा रही है और उसका आतंकियों या आतंकी गतिविधि का कोई पुराना इतिहास नहीं रहा है।

गौरतलब है कि 30 जून को लापता होने के बाद 25 साल के अमिद भट्ट की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई है जिसमें वो बंदूक लिए हुई दिखाई दे रहा है।

तस्वीर वायरल होने के बाद उसके घर वाले ने उससे हिंसा के रास्ते को ठोकर मारकर अपने प्रियजनों के पास लौट आने का आग्रह किया है।

और पढ़ें: पश्चिम बंगाल: सिलीगुड़ी सीआईडी ने 4 आतंकियों को किया गिरफ्तार

भट्ट के बड़े भाई रहमतउल्लाह ने कहा, 'हमें इस बात की जानकारी तब हुई जब स्थानीय पुलिस थाने से हमें फोन आया और वो मेरे भाई के बारे में पूछताछ करने लगे। मुझे कोई जानकारी नहीं है कि वो कहां है। वो आमतौर पर काम के सिलसिले में बाहर रहते थे महीने में दो बार घर आया करते थे। मेरी मां और पूरा परिवार चाहता है कि अमिद हिंसा का रास्ता छोड़कर घर वापस लौट आए।'

इस बीच डोडा के एसएसपी शबीर अहमद ने कहा, 'हमें उसके आतंकी संगठन में शामिल होने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए मिली। उन्होंने कहा, हम जांच कर रहे हैं कि वो आतंकी संगठन के संपर्क में कब और कैसे आया।'

और पढ़ें: बीजेपी सांसद का विवादित बयान, कहा- मोबाइल और इंटरनेट से बढ़ रहा है देश में महिलाओं के प्रति अपराध