logo-image

जम्मू-कश्मीर: घंटों चली त्राल मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को किया ढेर

जम्मू-कश्मीर त्राल सेक्टर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच रविवार सुबह मुठभेड़ हुई. सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया. इस कार्रवाई के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

Updated on: 12 Jan 2020, 11:22 AM

पुलवामा:

रविवार सुबह जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर हुआ. इसमें सुरक्षा बलों ने दो आतंकी मार गिराए. सुरक्षाबलों को इलाके में दो आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी. रविवार सुबह सुरक्षा ने इसाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया. एक दिन पहले ही जम्मू-कश्मीर में एक DSP की कार से दो खूंखार आतंकवादियों को पकड़ा गया था.

यह भी पढ़ेंः जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकवादी घिरे

इस मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों ने रविवार सुबह दक्षिणी कश्मीर जिले में त्राल के गुलशनपोरा इलाके में आतंकियों के लिए तलाशी अभियान शुरू किया. उन्होंने कहा कि जब सेना तलाशी कर रही थी, आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी की, जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई. यह अभी भी जारी है.

शनिवार को पुलिस ने दक्षिण कश्मीर से दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया था. इनमें एक आतंकी एक टॉप हिजबुल आतंकवादी नावेद बाबू है, वह शोपियां में ट्रक चालक की हत्या में शामिल था. नावेद बाबू सुरक्षा बलों पर हमलों के लिए भी जिम्मेदार है. सूत्रों का कहना है कि अब आतंकवादियों ने कश्मीर में अपनी रणनीति बदल दी है. पहले आतंकी 6 से 7 के समूह में मूवमेंट करते थे लेकिन अब दो से तीन के ग्रुप में ही बाहर निकलते हैं.