logo-image

महिला नेता की पिटाई मामले में बीजेपी के इस विधायक को कारण बताओ नोटिस जारी

अहमदाबाद के नरोडा विधानसभा क्षेत्र से विधायक बलराम थावानी को कारण बताओ नोटिस जारी किया है

Updated on: 03 Jun 2019, 06:27 PM

highlights

  • बीजेपी विधायक ने की थी महिला की पिटाई
  • पानी के मुद्दे पर मुलाकात करने गई थी महिला
  • पार्टी ने विधायक को कारण बताओ नोटिस जारी किया

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी ने गुजरात में अहमदाबाद के नरोडा विधानसभा क्षेत्र से विधायक बलराम थावानी को कारण बताओ नोटिस जारी किया है, पार्टी ने उन्हें नरोदा एक महिला एनसीपी नेता को लात मारने के बाद यह नोटिस जारी किया गया. आपको बता दें कि गुजरात में सत्ताधारी दल भारतीय जनता पार्टी के विधायक बलराम थनावी का महिला को लात मारते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो को देखकर महिलाओं एवं आम लोगों में खासी नाराजगी दिख रही है.

आपको बता दें कि यह मामला अहमदाबाद में नरोडा विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र का है जहां बीजेपी के पूर्व विधायक बलराम खूबचंद थावानी ने पानी की समस्या को लेकर विरोध कर रही नरोदा से एनसीपी नेता नीतू तेजवानी की लात-घूसों से पिटाई कर दी. इस घटना का लोगों ने वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया जिससे यहां के स्थानीय लोगों में पूर्व विधायक के खिलाफ विरोध की लहर है. जानकारी के मुताबिक यहां नरोडा क्षेत्र में पेयजल की समस्या है. स्थानीय स्तर पर इसकी जानकारी देने के बाद भी समस्या का निराकरण न होने पर 35-40 महिलाओं और 15-20 पुरूषों के एक दल ने इस समस्या को बीजेपी विधायक बलराम खूबचंद थावानी तक पहुंचाने के लिए उनके कार्यालय पहुंचा.

हालांकि इस पूरे मामले पर बलराम थवानी ने माफी मांग ली है. उन्होंने माफी मांगते हुए कहा, मैं उस समय भावनाओं में बह गया, मैं अपनी गलती स्वीकार करता हूं, यह जानबूझकर नहीं था. मैं पिछले 22 सालों से राजनीति में हूं, ऐसी बात पहले कभी नहीं हुई. मैं उनसे सॉरी कहूंगा.

वहीं नरोदा से एनसीपी नेता नीतू तेजवानी ने बताया कि वह एक स्थानीय मुद्दे पर बीजेपी विधायक बलराम थवानी से मिलने गई थीं, लेकिन बात सुनने से पहले ही उन्होंने मेरी पिटाई कर दी, जब वह नीचे गिर गई तो लात मारना शुरू कर दिया. उसके बाद उन लोगों ने नीतू तेजवानी के पति के साथ भी मारपीट की. नीतू ने कहा कि मैं मोदी जी से पूछती हूं कि बीजेपी के शासन में महिलाएं कैसे सुरक्षित हैं?